×

BSNL ने जियो यूजर्स को दिया तगड़ा झटका, केवल 6 रुपये में 400 दिन तक मुफ्त मिलेगा...

BSNL Struck the Hearts of Jio Users: BSNL ने जियो यूजर्स के दिलों पर गिराई बिजली, 6 रुपये खर्च कर 400 दिन तक हो जाएं बिल्कुल फ्री

BSNL Struck the Hearts of Jio Users: इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो करीब 400 दिन तय की गई है। इसमें बंपर डेटा प्रदान किया जा रहा है। इसका ही नहीं 730जीबी डेटा का लाभ दिया जा रहा है, जिससे जुड़कर यूजर्स के चेहरे खुशी देखने को मिल रही है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत की बात करें तो 2399 रुपये तय की गई है, जिसका खर्च प्रतिदिन के हिसाब से निकालेंगे तो कम खर्च होगा।

 

BSNL Struck the Hearts of Jio Users: देश की बड़ी व सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। बीएसएनएल के अब कई ऐसे प्लान हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम करही है।

 

 

बीएसएनएल के कई प्लान ऐसे हैं, जिनमें कई जबरदस्त सुविधाएं देने का काम किया जा रहा है, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं।

 

 

इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो करीब 400 दिन तय की गई है। इसमें बंपर डेटा प्रदान किया जा रहा है। इसका ही नहीं 730जीबी डेटा का लाभ दिया जा रहा है, जिससे जुड़कर यूजर्स के चेहरे खुशी देखने को मिल रही है।

 

 

इस प्रीपेड प्लान की कीमत की बात करें तो 2399 रुपये तय की गई है, जिसका खर्च प्रतिदिन के हिसाब से निकालेंगे तो कम खर्च होगा।

 

 

देश की सरकार टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान की कीमत 2399 रुपये तय की गई है। इस प्लान की वैलिडिटी 395 दिन तय की गई है, जिसका आराम से आप लाभ उठा सकते हैं। ज्यादातर प्रीपेड में देखा गया है कि वह 1 साल या 12 महीने की वैलडिटी के साथ दिए जाते हैं।

 

 

इस प्लान में प्रतिदिन 2जीबी डेटा प्रदान किया जाता है। इस हिसाब से इसमें 730 जीबी डेटा दिया जाने का काम कर रहा है। हर दिन की 2जीबी डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी इंटरनेट स्पीड 40KBbps का फायदा दिया जा रहा है।

 

 

 

प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देने का काम किया जा रहा है। इसमें प्रतिदिन 100SMS का लाभ देने का काम किया जाता है। इस प्लान का प्रतिदिन के हिसाब से 6 रुपये का खर्च आएगा।

BSNL के 2399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कई अडिशनल बेनिफिट का लाभ दिया जा रहा है। कंपनी टेल्को 30 दिनों के लिए मुफ्त पीआरबीटी सेवा दी जा रही है।

30 दिनों के लिए Eros Now एंटरटेनमेंट सेवाएं और 30 दिनों के लिए लोकधुन भी दिया जा राह है। इस प्लान की वैलिडिटी 13 महीने है।

Share this story