Paytm डाउन होने से यूजर्स हुए परेशान, ट्रांजैक्शन करने और लॉगइन में आई दिक्कत

डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) की सेवाएं शुक्रवार सुबह डाउन हो गईं। यूजर्स को पेटीएम से ट्रांजैक्शन करने में दिक्कत आई।
कई यूजर्स ने बताया कि उनका अकाउंट खुद ही ऐप से लॉगआउट हो गया है। हालांकि, कंपनी ने अब इस इश्यू को ठीक कर दिया है। यूजर्स अपने क्रेडेंशियल्स से आसानी से फिर से लॉग इन कर सकते हैं।
इससे पहले यूजर्स को स्क्रीन पर एरर मैसेज दिख रहा था। कई यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की थी।
आउटेज डिटेक्शन वेबसाइट डाउनडेक्टर ने भी पुष्टि की कि देश भर के पेटीएम यूजर्स को दिक्कतों का सामना कर रहे थे। दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे कई बड़े शहरों में पेटीएम की सर्विस डाउन हुई थी।
Due to a network error across Paytm, a few of you might be facing an issue in logging into the Paytm Money App/website. We are already working on fixing the issue at the earliest. We will update you as soon as it is resolved
— Paytm Money (@PaytmMoney) August 5, 2022
यूजर्स की शिकायतों के बाद पेटीएम ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि ऐप में ‘नेटवर्क एरर’ है। कंपनी ने कहा कि टीम इसे ठीक करने के लिए काम कर रही है।
पेटीएम ऐप का नेटवर्क एरर अब ठीक हो गया है। यूजर्स सर्विस में लॉग इन कर सकते हैं और ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। पेटीएम के दूसरे फीचर्स भी सामान्य रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं।