जल्दी करें महालूट Offer! केवल 2 हजार रुपये में मिल रहा Nokia का धाकड़ Smartphone, जानिए कहां और कैसे?
 nokia g21 price in india flipkart nokia g21 6gb 128gb nokia g21 processor nokia g21 official website nokia g21 price in india amazon nokia g21 6gb ram nokia g21 available in india nokia g21 buy online

Hurry Offer! Nokia's smart smartphone is getting only 2 thousand rupees, know where and how

Amazon पर Amazon Monsoon Carnival Sale) चल रही है। यह सेल 18 जून से शुरू हुई है, जो 22 जून तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउट मिल रहा है।

 

 

 

 

स्मार्टफोन्स पर 40% का धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो आज सही मौका है।महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

 

 

आज Nokia के Nokia G21 को 2 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। आइए बताते हैं कैसे...

 

 

Nokia G21 Offers And Discounts

Nokia G21 की लॉन्चिंग प्राइज 14,499 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 12,999 रुपये में उपलब्ध है। फोन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है।इसके अलावा बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी। 

 

Nokia G21 Bank Offers

Nokia G21 को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।  इसके बाद फोन की कीमत 11,999 रुपये हो जाएगी। 

Nokia G21 Exchange Offer

Nokia G21 पर 10,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है, अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ पा सकते हैं।  लेकिन 10,050 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो।

 अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 1,949 रुपये हो जाएगी। 

Nokia G21 Specifications

Nokia G21 में 6.5-इंच का डिस्प्ले है Nokia G21 को 6.5” की बड़ी स्क्रीन दी है। तो, आप इसका उपयोग अपनी नवीनतम लघु फिल्म दिखाने के लिए कर सकते हैं, या कंबल के नीचे कर्ल कर सकते हैं और किसी और को देख सकते हैं।

यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ भी आता है, इसलिए सोशल मीडिया और तस्वीरों को स्क्रॉल करना आश्चर्यजनक रूप से आसान लगता है। अच्छी तस्वीरें लेना कठिन है। कम से कम, यह हुआ करता था।

Nokia G21 और इसके 50 MP ट्रिपल-कैमरा, जिसमें मेन, डेप्थ और मैक्रो लेंस शामिल हैं, के साथ गुणवत्ता वाली तस्वीरें लेना एक चिंच है। यह उन्नत कम रोशनी इमेजिंग से भी सुसज्जित है, जिससे आप अपने सभी अद्भुत विचारों को जीवन में लाने में सक्षम होंगे। 

पीछे की तरफ, डिवाइस में 2 मेगापिक्सल सहायक कैमरों की एक जोड़ी के साथ एक 50-मेगापिक्सल प्राथमिक कैमरा है। 

Nokia G21 with 90Hz Display, 50MP Rear Camera Launched | Beebom

 डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का स्नैपर होगा।  फ्रंट कैमरा 'एआई नाइट सेल्फी' फीचर से लैस है।

Nokia G21 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,050mAh की बैटरी है।  3 दिन की बैटरी लाइफतेज़, कुशल प्रसंस्करण शक्ति और एक लंबी बैटरी आपको सप्ताहांत तक ले जाने के लिए।

आ गया अब तक का सबसे सस्ता Nokia का ये Smartphone, डिजाइन देख लोग हुए दीवाने

Nokia ने कुछ महीने पहले ही Nokia G11 Smartphone को लॉन्च किया था और अब ऐसा लग रहा है कंपनी इसके अपडेटिड वर्जन पर काम कर रही है, जिसको नोकिया G11 Plus के रूप में मार्केट में उतारेगी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, Nokia G11 Plus को गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया है, जो स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करता है और जल्द लॉन्च के संकेत देता है। तो चलिये जानते हैं Nokia G11 Plus के बारे में। 

Also Read - फ्री में बनाए बिजली और सरकार से ले 20 हज़ार रुपये महीने

Four unknown Nokia phones surface, two show off a new design - GSMArena.com  news

लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि आगामी स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। Nokia हैंडसेट को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलने के लिए भी लिस्टेड किया गया है। 

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G11 Plus गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर दिखाई दिया है।  दिलचस्प बात यह है कि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के मॉडल नंबर का पता नहीं चलता है, हालांकि, यह उपनाम "नोकिया जी 11 प्लस" की पुष्टि करता है। 

Nokia G11 Plus, G-सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह ही ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगा।  इससे यह भी पता चलता है कि ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 1.61GHz पर क्लॉक किया गया है। 

इसके अलावा, स्मार्टफोन माली G57 GPU पर निर्भर करता है। वह सारी जानकारी संकेत देती है कि Nokia G11 Plus को Unisoc T606 Soc द्वारा संचालित किया जा सकता है।  लिस्टिंग से यह भी संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आएगा। 

Nokia G11 Specifications

Nokia ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, हालांकि, प्रोसेसर को देखते हुए, यह Nokia G11 की तरह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। 

बता दें, Nokia G11 एक 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन के साथ एक टियरड्रॉप नॉच के साथ आया था। स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल का एचडी Plus रिजॉल्यूशन, 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैम्पलिंग रेट प्रदान करती है।

यह एक Unisoc T606 द्वारा संचालित है जिसे 3 GB RAM के साथ जोड़ा गया है। 

Share this story