×

सिर्फ 10,000 देकर घर ले जाएं Maruti Ertiga, फ्री होम डिलीवरी के साथ फ्री सर्विए भी पाएं

मारूति सुजुकी

Holidays में रोड ट्रिप पर जाना हो या परिवार के साथ घूमने कार की ही जरूरत तो पड़ती ही हैं अगर आप  कार खरीदना चाहते हैं तो Maruti Ertiga आपके लिए एक बढ़िया कार रहेगी। हो सकता है कि बजट की कमी के चलते आप नई कार न खरीद सकें। यहाँ हम आपको बताने जा रहे हैं। आप Maruti Ertiga कम दाम में ले सकते हैं।

 

जी हाँ मारूति सुजुकी की ही एक सहायक कंपनी मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर मारुति की सैकंड हैंड या यूज़्ड कार बेची जाती हैं। इन कारों पर कंपनी की ओर से 6 महीने की वारंटी भी मिलती है और आपको इस बात की श्योरिटी भी मिलती है कि आपने जो कार खरीदी है, वो सौ फीसदी सही और बढ़िया है, उसमें किसी तरह की कोई धांधली नहीं हुई है।

 

सबसे बड़ी बात आपको मारूति ट्रू वैल्यू स्टोर से कार खरीदने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है बल्कि अपने मोबाइल या लैपटॉप की मदद से भी कार सर्च कर सकते हैं।

 

यदि आप मारूति के अलावा अन्य किसी कंपनी की कार खरीदना चाहते हैं तो आप cars24.com, carandbike.com या cardekho.com पर भी विजिट कर सकते हैं। इस पोस्ट में आप इसी तरह की Maruti Ertiga VDI ABS के बारे में जानेंगे जिसे आप मार्केट से आधी कीमत में ही खरीद सकेंगे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस कार को बेचने के लिए cars24.com पर लिस्ट करवाया गया है। यह वर्ष 2013 का मॉडल है और इसे दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है। यह कार लगभग 85 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। शुरू में आपको जीरो डाउन पेमेंट देना होगा। इस कार की कुल कीमत 4 लाख 69 हजार रुपए है। इस कार को आप दस हजार रुपए की मासिक किस्तों के रूप में चुका सकेंगे।

 

ये सारी सुविधाएं आपको केवल cars24.com पर ही आपको मिलेंगी  कार को खरीदने पर आपकों बहुत सारी सुविधाओं का लाभ मिलेगा। आपको इस पर पांच हजार रुपए तक की फ्री शिपिंग की सुविधा दी जा रही है। इनके अलावा आपको फ्री इंश्योरेंस और 6 महीने की वारंटी भी दी जाएगी। साथ ही आपको ट्रांसफर चार्ज भी नहीं देना होगा।

Share this story