×

Jio का धमाकेदार रिचार्ज प्लान! महज इतने रुपए में पूरे साल SMS, data और calling मुफ्त

Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, महज 200 रुपए में पूरे साल भर कर पाएंगे अपनी मर्जी से मुफ्त में बात, SMS और डेटा भी मिलेगा मुफ्त

Reliance Jio: ग्राहकों को भी सस्ते प्लान की तलाश रहती है। ऐसे में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर प्लान पेश किया है। जिसमें आप एक बार रिचार्ज करके साल भर का झूटकारा पा सकते है।

 

Reliance Jio: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए नए प्लान लॉन्च करते रहते है। वहीं ग्राहकों को भी सस्ते प्लान की तलाश रहती है। ऐसे में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर प्लान पेश किया है।

 

 

जिसमें आप एक बार रिचार्ज करके साल भर का झूटकारा पा सकते है। जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ते प्लान लॉन्च किया है।

 

 

रुपये मंथली रिचार्ज खर्च वाले सालाना प्लान में आपको अनलिमिटेड काल, फ्री SMS और इंटरनेट डेटा मिलेगा। साथ ही पूरे साल की वैलिडिटी मिलेगी। Reliance Jio के 2399 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है।

 

 

 

यानी प्लान में 730GB डेटा मिलेगा। इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS की सर्विस मिलती है।

इसके साथ ही इस प्लान में जियो ग्राहकों को जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद मोबाइल डेटा 64kbps की स्पीड से चलता है।

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। यानी, आप पूरे साल जितनी मर्जी बातें कर सकते हैं। साथ ही रोजाना 100 SMS मिलेंगे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story