×

सबसे सस्ता Smart Watch, अब बेहद कम दाम में मिलेगा ब्लू टूथ कालिंग फीचर

smartwatch

Cheapest Smart Watch, Now Blue Tooth Calling Feature Will Be Available at Very Low Price

Noise Colorfit Pulse Buzz Smartwatch को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस वॉच को कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ उतारा है जिसमें आपको 60 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

 

 

डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है। आइए आपको इस नॉइस स्मार्टवॉच की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डीटेल जानकारी देते हैं।
 

 

 

 

Noise Colorfit Pulse Buzz price


इस वॉच को पांच अलग-अलग रंगों में उतारा गया है, जेट ब्लैक, शैपेन ग्रे, रोज पिंक, इलेक्ट्रिक ब्लू और ओलिव ग्रीन। इस वॉच की कीमत 3,499 रुपये तय की गई है, लेकिन Amazon और गोनॉइस डॉट कॉम पर ये वॉच अभी 2,499 रुपये में आपको मिल जाएगी।

कंपनी का कहना है कि डिस्काउंट कीमत केवल आज यानी 8 जून के लिए है।

 



Noise Colorfit Pulse Buzz specifications


इस वॉच में 240x280 रिजॉल्यूशन के साथ 1.69 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है जो 150 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड वॉच फैस सपोर्ट करती है। इस वॉच में आपको 60 स्पोर्ट्स मोड्स, हाइकिंग, आउटडोर स्पोर्ट्स, हाइकिंग, रनिंग आदि।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस वॉच में ग्राहकों के लिए कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रैस मॉनिटरिंग और महिलाओं के लिए भी इस वॉच में एक खास फीचर दिया गया है।

 


इसकी सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप सीधे वॉच से ही कॉल्स को आसांर कर पाएंगे, कॉन्टैक्ट स्टोर कर पाएंगे और फिर रिसेंट कॉल लॉग से डायल कर सकेंगे।

ये वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 10 से ऊपर के सभी वर्जन पर काम करती है। 

इस वॉच में फाइंड माय फोन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी आप लोगों को देखने को मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए ये वॉच ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट करती है।

बैटरी लाइफ की बात करें तो ये वॉच सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक साथ निभाती है और इस वॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है।

]

Share this story