×

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाईलैंड की लड़कियों समेत 27 गिरफ्तार

सिटी मॉल के स्पा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाईलैंड की लड़कियों समेत 27 गिरफ्तार

Gurugram spa center me sex racket: गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को मॉल में बने दोनों SPA में छापेमार कार्रवाई कर यहां से Thailand की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 लड़कियां और दोनों स्पा के मैनेजर समेत 9 ग्राहकों को दबोचा लिया है।

 

Gurugram spa center me sex racket: स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे विदेशी महिलाओं का सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने MG Road पर MGF Mega City Mall में बने दो SPA में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। 

 

 

 

आरोप है कि इनमें से एक मसाज पार्लर में विदेशी महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था।

 

 

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को मॉल में बने दोनों SPA में छापेमार कार्रवाई कर यहां से Thailand की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 लड़कियां और दोनों स्पा के मैनेजर समेत 9 ग्राहकों को दबोचा लिया है।

मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार  

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी ईस्ट की स्पेशल सेल को इस बात की सूचना मिली थी कि MGF MEGA CITY MALL में EVANTHE SPA और ALCOR SPA में मसाज पार्लर की आड़ में महिलाओं से देह व्यापार कराया जाता है। जिसके बाद डीसीपी ईस्ट ने एसीपी हेडक्वार्टर को निर्देश देते हुए कहा कि यहां पर कानून के तहत कार्रवाई की जाए । जिसके बाद एसीपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एमजी रोड़ पर दोनों स्पा में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए । जब दोनों फर्जी ग्राहकों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके बाद दोनों स्पा में रेड की गई ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर शॉप नंबर 22 में बने Alcor Spa में रेड की गई जहां पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि इस स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा है जो कि इस स्पा में देह व्यापार का धंधा करते हैं।

मैनेजर का काम सिर्फ लड़कियां उपलब्ध करवाना और पैसे लेकर मालिक को देना है । पुलिस ने इस स्पा पर रेड करके एक मैनेजर, एक ग्राहक और तीन लड़कियों को पकड़ा।

फिर इसी फ्लोर पर शॉप नंबर 7-8 में बने EVANTHE SPA में रेड की जहां पर जबाईदरु रहमान नाम के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला कि ये स्पा भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा का है।

पूरे स्पा की तलाशी लेने पर गुरुग्राम पुलिस की टीम को यहां से THAILAND की तीन लड़कियों समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली । साथ ही पुलिस को इस स्पा से 6 ग्राहक मिले जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

Share this story