6 साल का मासूम खोई पेंसिल पर अपने दोस्त के खिलाफ FIR कराने पंहुचा पुलिस स्टेशन, वायरल हुआ वीडियो
गौरतलब है कि भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि यह नई रायलसीमा है। वीडियो में पता चल रहा है कि 6 साल का मासूम लोकल पुलिस स्टेशन पंहुचा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने बच्चे से पहले उसका नाम पूछा जिसके जवाब में बच्चे ने अपना नाम हनुमंथु बताया इसके बाद पुलिसकर्मी ने पूछा कि तुम कहा से हो तो बच्चे ने कहा कि पड्डा-कबदुर गांव से। पुलिसकर्मी ने जब पूछा कि क्या हुआ तो बच्चे ने बताया कि उसके साथी ने उसकी पेंसिल चुरा ली लेकिन वहां मौजूद दूसरे बच्चे ने कहा कि उसने पेंसिल वापस कर दी थी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने कहा कि अब क्या करना चाहिए तो हनुमंथु ने कहा कि इसके खिलाफ केस दर्ज करो।  हालांकि इस मासूमियत भरे आरोप प्रत्यारोप के बाद पुलिस ने बच्चों को समझाकर वापस भेज दिया।

आंध्र प्रदेश के कुरनूल से एक अजीब घटना सामने आई. यहां पेंसिल को लेकर नन्हे स्कूल बच्चों की लड़ाई पुलिस थाने तक जा पहुंची। सामने आया वीडियो लगभग एक साल पुराना है जिसमें कुछ बच्चे एक खोई हुई पेंसिल के लिए एक दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गए।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले का एक बच्चा सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने साथी की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पंहुचा और अपने साथी की शिकायत थाने में मौजूद पुलिस कर्मी से की । वीडियो में एक मासूम बच्चा इस बात की शिकायत कर रहा है कि स्कूल के उसके एक दोस्त ने उसकी पेंसिल चोरी कर ली।  

बच्चे की मासूमियत देखिए कि बच्चा आरोप लगा रह है कि एक अन्य छात्र ने उसकी पेंसिल नहीं लौटाई और इसी कारण वो उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुरनूल जिले की सीमा के पेद्दाकबदुर पीएस में पुलिस ने स्थिति को अच्छी तरह से संभाला और छात्रों को घर वापस जाने की सलाह दी।

गौरतलब है कि भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि यह नई रायलसीमा है। वीडियो में पता चल रहा है कि 6 साल का मासूम लोकल पुलिस स्टेशन पंहुचा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने बच्चे से पहले उसका नाम पूछा जिसके जवाब में बच्चे ने अपना नाम हनुमंथु बताया इसके बाद पुलिसकर्मी ने पूछा कि तुम कहा से हो तो बच्चे ने कहा कि पड्डा-कबदुर गांव से। पुलिसकर्मी ने जब पूछा कि क्या हुआ तो बच्चे ने बताया कि उसके साथी ने उसकी पेंसिल चुरा ली लेकिन वहां मौजूद दूसरे बच्चे ने कहा कि उसने पेंसिल वापस कर दी थी।


इसके बाद पुलिसकर्मी ने कहा कि अब क्या करना चाहिए तो हनुमंथु ने कहा कि इसके खिलाफ केस दर्ज करो।  हालांकि इस मासूमियत भरे आरोप प्रत्यारोप के बाद पुलिस ने बच्चों को समझाकर वापस भेज दिया।

Share this story