×

IPL 2023 के बीच इस टीम के कप्तान व मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़!

IPL 2023 के बीच इस टीम के कप्तान व मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़!

 

 

नई दिल्ली:  देश में इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों में आईपीएल 2023 का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। हर टीम क्वालीफाई राउंड में जाने के लिए ताबड़तोड़ मेहनत कर रही है। लेकिन इस बीच क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी से छेड़छाड़ की खबर सामने आ रही है।

 

खबर है कि KKR के कप्तान नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह के साथ असामाजिक तत्वों ने छेड़छाड़ की है। वहीं, साची ने यह भी आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस से शिकायत के बाद मामले को अनदेखी कर रही है।

 

KKR के कप्तान नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह
KKR के कप्तान नितीश राणा व पत्नी साची मारवाह

 नितीश की पत्नी साची मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन दो बाइक सवारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘दिल्ली का एक आम दिन। मैं अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी।

इन लड़कों ने बार-बार मेरी कार को टक्कर मारी। पता नहीं ये क्यों पीछा कर रहे थे। मैंने फोन पर दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई।

Nitish Rana Wife Saachi Marwah Complain Two Stalker Who Chased Her Car-नीतीश  राणा की पत्नी का बाईक सवार ने किया पीछा; कार को मारी टक्कर, इंस्टाग्राम पर  शेयर किया डरावना ...

जब मैं शिकायत कर रही थी तो मुझे दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि अब तो आप घर पर सुरक्षित पहुंच गई हो, तो जाने दो। अगली बार नंबर नोट कर लेना।’

साची ने इसके साथ ही दिल्ली पुलिस पर तंज कसते हुए लिखा है कि अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूंगी। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद नीतिश राणा को इस साल केकेआर की कप्तानी करने का मौका मिला है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

नीतिश राणा
KKR के कप्तान नीतिश राणा

उनकी अगुवाई में फिलहाल टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2023 में खेले 10 में से 4 ही मैच जीते हैं और टीम 8 अंकों के साथ 8वें पायदान पर बनी हुई है।

केकेआर अगर यहां से सभी मैच जीतती है तो वह 16 अंकों तक ही पहुंच पाएगी। ऐसे में कोलकाता को एक हार अब टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

Share this story