×

50 रुपए के चक्कर में कोहली की जमकर हुई पिटाई, शादी समारोह में किया था ये कांड...

Kohli got beaten up fiercely in the matter of 50 rupees: शादी समारोह में कर दिया था कुछ ऐसा, विराट ने खुद शेयर किया ये मजेदार किस्सा

Kohli got beaten up fiercely in the matter of 50 rupees: एक बार हमारे यहां कुछ गेस्ट आए तो मम्मी ने मुझे 50 रुपये का नोट देकर कुछ सामान लाने बाजार भेजा। मैं घर से निकला और नीचे आकर मुझे पता नहीं क्या हुआ। मैंने उस नोट के टुकड़े किए और हवा में उड़ा दिए। इसके बाद डांस करने लग गया।’

 

Kohli got Beaten up Fiercely in the Matter of 50 Rupees: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली जब भी मैदान पर होते हैं तो गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं। इसी वजह है कि उन्हें रनमशीन कहा जाता है। क्रिकेट के मैदान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं।

 

 

 

मैदान से इतर कोहली के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाते है। उनके डांस वीडियोज वायरल होते रहे हैं।

 

लेकिन आज हम आपको विराट कोहली से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 


असल में, विराट को एक बार डांस की वजह से मार भी खानी पड़ी थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ वक्त पहले यह मजेदार किस्सा खुद सुनाया था।

स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान विराट कोहली ने कहा था कि हमेशा से उन्होंने यह बात मजेदार लगती थी कि लोग शादियों में नोट उड़ाकर डांस करते हैं।

 

 

लिहाजा एक बार उन्होंने भी नोट उड़ाकर जमकर डांस किया था, जिसके बाद उनको खूब मार पड़ी थी। कोहली ने कहा था, ‘शादियों में लोग नोट उड़ाते हैं और फिर उनके बीच डांस करने लग जाते हैं। यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

एक बार हमारे यहां कुछ गेस्ट आए तो मम्मी ने मुझे 50 रुपये का नोट देकर कुछ सामान लाने बाजार भेजा। मैं घर से निकला और नीचे आकर मुझे पता नहीं क्या हुआ। मैंने उस नोट के टुकड़े किए और हवा में उड़ा दिए। इसके बाद डांस करने लग गया।’

दिग्गज बल्लेबाज ने आगे बताया, ‘उस वक्त 50 रुपए का नोट बहुत बड़ा होता था। उसकी कीमत बहुत होती थी। जब नोट फाड़ दिया तो सामान भी नहीं आया और घर जाने की फिक्र हो गई कि मम्मी से क्या बोलूंगा। सामान क्यों नहीं ला पाया, क्या जवाब दूंगा।

जब घर आकर मैंने मम्मी को यह बात बताई तो उन्होंने मुझे बहुत पीटा।’

 

Share this story