डिविलियर्स के रिटायमेंट पर कोहली ने किया ऐसा ट्वीट की रोने लगे फैंस
vvvvvvvvv


 एबी डिविलियर्स के संन्यास के ऐलान के बाद क्रिकेट जगत हैरान है. विराट कोहली ने भी अपने दोस्त के लिए अब ट्वीट कर संदेश लिखा है, जिसपर डिविलियर्स ने जवाब भी दिया.विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे वक्त के सबसे बेहतरीन प्लेयर और सबसे प्रेरणादायी इंसान एबी डिविलियर्स ने जो भी किया है और RCB को जो दिया है. हमारा संबंध खेल से भी आगे है और हमेशा रहेगा.विराट कोहली बोले कि ये दिल दुखाने वाला फैसला है, लेकिन मुझे मालूम है कि आपने खुद और अपने परिवार को देखते हुए ये फैसला लिया होगा. I Love You. विराट कोहली के इस ट्वीट पर खुद एबी डिविलियर्स ने भी जवाब दिया और लिखा कि I Love you too brother.

बता दें कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का साथ आरसीबी के साथ लंबे वक्त से रहा है. आईपीएल में दिल्ली की टीम छोड़ने के बाद एबी डिविलियर्स ने आरसीबी का साथ अपनाया था और तभी से दोनों खिलाड़ी साथ रहे. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स की जोड़ी आरसीबी की पहचान बनी, दोनों ही खिलाड़ी भाई की तरह साथ रहे.


हालांकि, एबी डिविलियर्स ने अपने संदेश में कहा है कि वह आगे भी आरसीबी के साथ ही रहेंगे और फैंस के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे. एबी डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बड़ा नाम तो थे ही लेकिन आईपीएल की वजह से वह भारत में भी वह काफी बड़े सितारे बन गए थे. 

Share this story