IPL 2022: अहमदाबाद ने श्रेयस अय्यर नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बनाया अपना कप्तान, खूब हो रही चर्चाएं
IPL 2022: अहमदाबाद ने श्रेयस अय्यर नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बनाया अपना कप्तान, खूब हो रही चर्चाएं

IPL 2022 के इस बार कई मामलों  में नया होगा. 8 टीमों की जगह अब 10 टीमें इस बार हिस्सा लेंगी. जिसकी नीलामी फरवरी में होने वाली है नीलामी से पहले टीमों को अपने चार खिलाड़ी को रिटेन करना था. वही नईं फ्रेंचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ भी अपने खिलाड़ी चुन रहे है. इसी बीच अहमदाबाद की तरफ से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. 

अहमदाबाद टीम ने अपने कप्तान चुन लिए है उन्होंने हार्दिक पांड्या को अपने टीम का कप्तान नियुक्त किया है. बता दें इससे पहले टीम श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाये जाने की चर्चा थी लेकिन अब मीडिया की ख़बरों के मुताबिक़ ऑलराउंडर धाकड़ खिलाड़ी हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान होंगे. वही टीम में एक और खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है जो टीम का हिस्सा होंगे.

बता दें मुंबई इंडियन्स के तरफ से खेलने वाले हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया इसलिए पांड्या किस टीम में जायेंगे इसकी चर्चा हो रही थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें अहमदाबाद की टीम नियुक्त की जाएगी. हार्दिक पंड्या की करियर की बात करें तो 92 IPL मैचों का अनुभव है और इस दौरान उनके बल्ले से 1476 रन बनाये हैं उनका औसत 27.33 है. उन्हें आईपीएल के बेस्ट फिनिशर्स में से एक है उन्हें बेस्ट ऑलराउंडर माना जाता है लेकिन उनके प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट आई है वही गेंदबाजी की बात करे तो उन्होंने 42 विकेट लिए वही अच्छे फील्डर के रूप में जान जाते है. इसलिए वह किसी भी टीम के लिए बहुत ही उम्दा खिलाड़ी माने जाते है.

Share this story