×

भारतीय क्रिकेटर ने चुपके से रचाई शादी, कोर्ट मैरिज की तस्वीरें हो रही वायरल!

Women's Cricket Team Veda Krishnamurthy: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ने चोरी छिपे रचाई शादी, कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Women's Cricket Team Veda Krishnamurthy: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार प्लेयर वेदा कृष्णामूर्ति अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सके होश उड़ गए। दरअसल, वेदा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

Women's Cricket Team Veda Krishnamurthy: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार प्लेयर वेदा कृष्णामूर्ति अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सके होश उड़ गए।

 

 

दरअसल, वेदा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

 

वेदा कृष्णामूर्ति ने अर्जुन होयसला से की शादी

 

वेदा कृष्णामूर्ति को पिछले साल सितंबर में कर्नाटक के क्रिकेटर अर्जुन होयसला ने प्रपोज किया था। अब ये दोनों खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों क्रिकेट्स ने कोर्ट मैरिज की है। वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अर्जुन होयसला के साथ शादी की फोटोज शेयर की हैं।

 

 

उन्होंने फोटोज के साथ में लिखा, ‘मिस्टर एंड मिसेज... यह आपके लिए है अम्मा। आपका जन्मदिन हमेशा स्पेशल रहेगा। लव यू अक्का। जस्ट मैरिड 12.01.23’

 

 

अर्जुन ने पहाड़ों के बीच किया था अपने प्यार का इजहार

अर्जुन होयसला ने अपने घुटनों पर बैठकर वेदा कृष्णामूर्ति को प्रपोज किया था। अर्जुन होयसला ने उस समय पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘और उसने हां कह दिया है।’

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अर्जुन ने पहाड़ों के बीच अपने प्यार का इजहार किया था। वेदा कृष्णामूर्ति ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे थे।

ऐसा रहा दोनों खिलाडियों का करियर

अर्जुन होयसला ने साल 2016 में कर्नाटक के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था। अर्जुन होयसला बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं।

वेदा कृष्णामूर्ति ने साल 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। वेदा कृष्णामूर्ति अभी तक टीम इंडिया के लिए 48 वनडे और 76 टी20 मैच खेल चुकी हैं।

Share this story