अर्शदीप की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार, कह दी बड़ी बात
The family was proud of this achievement of Arshdeep, said a big thing
#Arshdeepsingh के माता-पिता के साथ #BelieveInBlue #MissionMelbourne और ICC #T20WorldCup 2022 में #TeamIndia के लिए उनके चयन का जश्न एकसाथ मनाएं!"

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप में आलोचकों का शिकार हुए बांए हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को इस टीम में जगह मिली है,

 

 

जबकि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की टीम इंडिया में वापसी हुई है। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस घमासान में भारत की 15 सदस्यीय टीम के लिए चुने जाने पर अर्शदीप के परिवार ने खुशी जताई है और अब वे उन्हें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाहते हैं। 

इस सिलसिले में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्शदीप के माता-पिता गौरवान्वित महसूस करते हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप के बाद उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में भी जीतते हुए देखना चाहते  हैं। चैनल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "गर्व का एक पल जिसने हमें जाने पर मजबूर कर दिया।  #Arshdeepsingh के माता-पिता के साथ #BelieveInBlue #MissionMelbourne और ICC #T20WorldCup 2022 में #TeamIndia के लिए उनके चयन का जश्न एकसाथ मनाएं!"

अर्शदीप की मां बताती हैं कि जब बेटे के भारतीय टीम में चयन की खबर सामने आई तो उस वक्त वह प्रार्थना कर रही थी। वो कहती हैं, ऐसा लगता है जैसे उनकी प्रार्थना स्वीकार हो गई हो। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अर्शदीप ने इस साल की शुरुआत में आईपीएल में असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई और लगातार सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना जारी रखा है। 

Arshdeep Singh Parents To Trollers india vs pakistan match asia cup 2022 |  ट्रोलर्स को अर्शदीप सिंह के माता-पिता का करारा जवाब, कहा- एक दिन सिर पर ...  | Hindi News

                                                                                                

Arshdeep Singh (अर्शदीप सिंग), (Indian cricketer)

बता दें कि अर्शदीप के साथ टी-20 विश्व कप के लिए 5 तेज गेंदबाजों का चयन किया गया है। अर्शदीप सिंह के अतिरिक्त भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या भी टीम में शामिल हैं। इस विश्व कप में भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगा।

Share this story