×

Axar Patel Wedding: भारतीय ऑल राउंडर अक्षर पटेल की हो रही शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली पत्नी?

Axar Patel Wedding: भारतीय ऑल राउंडर अक्षर पटेल की हो रही शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली पत्नी?

Team India Axar Patel Wedding: ऑल राउंडर अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैचों से छुट्टी ले ली है। बताया जा रहा है कि वो शादी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कौन है अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी?

 

Team India Axar Patel Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के साथ एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला खेल रही है आज सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है। वहीं, कुछ ही दिनों के बाद भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच वनडे और टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जानी है।

 

 

लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि इन फॉर्म ऑल राउंडर अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैचों से छुट्टी ले ली है। बताया जा रहा है कि वो शादी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कौन है अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी?

 

टीम इंडिया से छुट्टी ले ली 

मिली जानकारी के अनुसार अक्षर पटेल इसी महीने के अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज़ के लिए टीम की घोषणा करते वक़्त बीसीसीआई की ओर से बताया गया था कि केएल राहुल और अक्षर पटेल फैमिली कमिटमेंट्स की वजह से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस दिन दोनों लेंगे सात फेरे

बताया गया कि अक्षर पटेल और मेहा पटेल लंबे वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले साल 20 जनवरी, 2022 को दोनों की सगाई हुई थी। अब दोनों शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि, अभी दोनों की शादी की तारीख कंफर्म नहीं हुई है।

Axar Patel Engagement: ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी  होने वाली वाइफ - who is axar patel girlfriend meha whom he proposed for  marriage on occasion of his

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटेल ने अपनी शादी के चलते ही बीसीसीआई के छुट्टी की दरख्वास्त की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस दौरान टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज़ खेलेगी, उसी दौरान अक्षर पटले गर्लफेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

कौन हैं अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा? - Axar patel fiance meha photos detail  team india vs west indies tspo

कौन है होने वाली पत्नी मेहा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहा पटेल एक आहार और पोषण विशेषज्ञ हैं। मेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Axar Patel Girlfriend: अक्षर पटेल की मंगेतर हैं बेहद खूबसूरत, देखिए फोटो

इसके अलावा वो अक्षर पटले के साथ भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उन्हें इस्टाग्राम पर 21 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Axar Patel's Marriage: अक्षर ने मेहा को किया था फिल्मी अंदाज में शादी के  लिए प्रपोज, बेहद खूबसूरत है ऑलराउंडर की होने वाली वाइफ- Check Out

गौरलतब है कि गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के हाथ पर अक्षर पटेल के नाम का एक टैटू भी है। अक्षर पटेल ने मेहा को अपने 28वें बर्थडे के दौरान प्रपोज किया था। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने-अपने नाम की अंगूठी पहना कर सगाई भी कर ली थी।

Share this story