×

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर किया खुलासा, शुभमन गिल न्यूजीलैंड सीरीज के बाद ‘सारा’ से करेंगे सगाई?

Shubman Gill: शुभमन गिल न्यूजीलैंड सीरीज के बाद ‘सारा’ से करेंगे सगाई? एक्ट्रेस ने ट्वीट करके कर दिया पूरा खुलासा

Shubman Gill: शुभमन का नाम दो सारा से जोड़ा जा चुका है। पहला नाम सारा तेंदुलकर का है, जो सचिन तेंदुलकर की बेटी है और दूसरा नाम सारा अली खान का है, जो बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी हैं।

 

Shubman Gill: न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक बार फिर सारा और शुभमन की सगाई के जमकर चर्चे हो रहे हैं।

 

 

 

वैसे देखा जाए तो शुभमन का नाम दो सारा से जोड़ा जा चुका है। पहला नाम सारा तेंदुलकर का है, जो सचिन तेंदुलकर की बेटी है और दूसरा नाम सारा अली खान का है, जो बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी हैं। बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप के बाद उनका नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ा। दोनों को साथ में डिनर पर देखा गया था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे।

 

 

वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि शुभमन गिल सोनम बाजवा को डेट कर रहे हैं। अब सोनम बाजवा ने एक फनी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अफेयर से तो इनकार किया वहीं उन्होंने ‘सारा‘ का जिक्र भी किया।

शुभमन ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया। फैन्स से लेकर क्रिकेट के जानकार तक उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस मैच के बाद ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह सोनम संग हाथ मिला रहे थे। तस्वीर पर जमकर रिएक्शन आने लगे तो सोनम ने भी ट्वीट कर इस पर अपना जवाब दिया। दरअसल एक यूजर ने सोनम और शुभमन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘गिल के दोहरा शतक लगाने के पीछे की वजह।‘ यूजर को सोनम ने जवाब दिया, ‘ये सारा का सारा झूठ है।‘

उनके इस जवाब पर एक ने कहा, ‘कमाल का जवाब दिया।‘ एक ने लिखा, ‘इतना सारा सारा यूज कर दिया, जाहिर हो रहा है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘I-S(h)ara समझो‘।

शुभमन और सोनम ने एक टॉक शो में हिस्सा लिया था जहां सोनम ने सारा से जुड़ा हुआ सवाल भी पूछा। उन्होंने शुभमन से पूछा कि उनके मुताबिक बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस कौन है? तो क्रिकेटर ने जवाब दिया, ‘सारा‘।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

आगे सोनम कहती हैं, ‘क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं?‘ उन्होंने जवाब दिया, ‘शायद‘। फिर सोनम ने हंसते हुए उनसे कहा कि ‘सारा दा सारा सच बोलो प्लीज‘। शुभमन ने रिएक्शन दिया, ‘सारा दा सारा सच बोल रियां। शायद, शायद नहीं।‘

Share this story