×

फैंस के लिए खुशखबरी! IPL 2023 में दिखेंगे ऋषभ पंत, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के बयान ने मचाई हलचल

फैंस के लिए खुशखबरी! IPL 2023 में दिखेंगे ऋषभ पंत, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के बयान ने मचाई हलचल

Team India's star batsman and wicketkeeper Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए ये बड़ा खुलासा किया है।

 

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत बीते दिनों सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। इस सड़क हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब तक उनकी कई सर्जरियां हो चुकी हैं।

 

 

 

उनके फैंस उनके लिए लगातार दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर मैदान में वापसी करें। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सुनाई है।

 

 

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए ये बड़ा खुलासा किया है। रिकी पोंटिंग ने कहा है कि IPL 2023 में ऋषभ पंत की वापसी होने जा रही है। रिकी पोंटिंग के इस बड़े अपडेट के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है।

 

 

 

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर ऋषभ पंत टूर्नामेंट में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं, तो भी वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के लिए बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को अपने साथ रखना पसंद करेंगे।

 

ऋषभ पंत की वापसी IPL 2023 में होगी

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मुंबई में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत अब ठीक होने की लंबी राह पर हैं और सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख डॉ दिनशॉ पारदीवाला की सीधी निगरानी में हैं जो आर्थोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस के निदेशक हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘आप उन खिलाड़ियों की जगह किसी को नहीं ले सकते हैं, यह साफ है। ये खिलाड़ी ऐसे ही नहीं बनते। हमें देखना होगा और हमारे पास टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में उनकी जगह विकल्प है।’

डगआउट में मेरे साथ बैठे पंत- रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने आगे कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वह हर मैच में डगआउट में मेरे पास बैठे। यदि वह वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है, तो भी हम उन्हें अपने साथ रखना पसंद करेंगे। वह टीम के बेहतरीन लीडर हैं, कप्तान होने के नाते उनका वह रवैया और मुस्कान और हंसी है, जो हम सभी उनके बारे में बहुत पसंद करते हैं।’

आईसीसी रिव्यू शो में पोंटिंग ने कहा, ‘यदि वह वास्तव में यात्रा करने और टीम के आसपास रहने में सक्षम है, तो मैं चाहता हूं कि वह सप्ताह के हर दिन डगआउट में मेरे साथ बैठे। मैं निश्चित रूप से सुनिश्चित कर रहा हूं, मार्च के मध्य में आओ जब हम दिल्ली में एक साथ मिलें और आगे बढ़े। हमारे कैंप में अगर वह रहने में सक्षम है, तो मैं उन्हें अपने साथ रखूंगा।’

रिकी पोंटिंग ने फोन पर की पंत से बात

रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘जब उन्होंने पहली बार शुरूआत की, तो शायद हम सभी ने सोचा कि वह एक टेस्ट बल्लेबाज की तुलना में एक बेहतर टी20 और वनडे बल्लेबाज बनने जा रहे हैं, लेकिन यह वास्तव में दूसरे तरीके से काम कर रहे हैं।

उनका टेस्ट क्रिकेट बेहतरीन रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘यहां तक कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ आने वाली सीरीज, जहां चार टेस्ट मैच होने हैं।

हम जानते हैं कि वह पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में कंगारू के खिलाफ कैसे खेले थे। वह उस सीरीज की प्रतीक्षा कर रहे थे।’ ऑस्ट्रेलिया के दो बार के वनडे वर्ल्ड कप विजेता कप्तान पोंटिंग ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ दिनों से पंत के संपर्क में हैं।

पोंटिंग ने कहा, ‘मैं पूरी तरह से उनसे प्यार करता हूं, मैंने उनसे पिछले कुछ दिनों में फोन पर बात की है। वह समय वाकई में हर किसी के लिए डरावना समय था।’

Share this story