आस्ट्रेलिया के खिलाफ सितंबर में तीन टी20 की मेजबानी करेगा भारत
 भारतीय क्रिकेट टीम सितंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की घरेलू श्रृंखला खेलेगी ।  फॉक्स स्पोटर्स डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार ,‘‘ आस्ट्रेलिया टीम जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज , इंग्लैंड और भारत के खिलाफ तीन तीन टी20 मैच खेलेगी ।’’  यह श्रृंखला अक्टूबर नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये होगी ।  अगले साल आस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैचों के लिये फरवरी मार्च में भारत का दौरा करना है । भारतीय टीम को नौ से 19 जून तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला खेलनी है ।  भारतीय टीम एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी टेस्ट खेलेगी जो पिछले साल कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था ।  भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैच भी खेलने हैं ।

 भारतीय क्रिकेट टीम सितंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की घरेलू श्रृंखला खेलेगी । फॉक्स स्पोटर्स डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार ,‘‘ आस्ट्रेलिया टीम जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज , इंग्लैंड और भारत के खिलाफ तीन तीन टी20 मैच खेलेगी ।’’

यह श्रृंखला अक्टूबर नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये होगी ।



अगले साल आस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैचों के लिये फरवरी मार्च में भारत का दौरा करना है । भारतीय टीम को नौ से 19 जून तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला खेलनी है ।

भारतीय टीम एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी टेस्ट खेलेगी जो पिछले साल कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था ।



भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैच भी खेलने हैं ।

Share this story