×
Ind Vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच रद्द, बारिश ने बिगाड़ा खेल
Ind Vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच आज, बारिश की वजह से टॉस में देरी, बारिश की वजह से रद्द हो सकता है मैच

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में हार के बाद भारतीय टीम अपना नया मिशन शुरू कर रही है। सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, ऐसे में हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज़ में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वेलिंग्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच खेला जा रहा है। इस मैच पर अभी बारिश का साया है, वेलिंग्टन में लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से मैच में देरी हो रही है।

 

 

 

खिलाड़ी और दर्शक मैदान में पहुंच गए थे और हर कोई बारिश रुकने का इंतजार कर रहा है। भारतीय समयानुसार, यह मैच दोपहर 12 बजे शुरू होना था और 11.30 पर टॉस होना था।  लेकिन वेलिंग्टन में भारी बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 को रद्द कर दिया गया है। बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो सका था ऐसे में अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले चार-पांच घंटे तक बारिश रुकने की कोई संभावना नहीं थी।

 

 

अब भारत और न्यूजीलैंड की टीम 20 नवंबर को सीरीज के दूसरे टी20 में आमने-सामने आएंगी। यह मैच माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा। वहीं, तीसरा टी20 नेपियर में 22 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 25 नवंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। पहला वनडे 25 को ऑकलैंड, दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन और तीसरा वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।
 

Share this story