×

INDvsNZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर लिया गेंदबाजी का फैसला

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता हैं मौका...आज भारत बनेगा नंबरवन  

जानें कहां देख पाएंगे मैच फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर में मंगलवार (24 जनवरी) को खेला जाएगा। टीम इंडिया होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में 2017 के बाद खेलने उतरेगी। इस मैदान पर टीम इंडिया को अब तक वनडे में हार नहीं मिली है। ऐसे में भारत की नजर उस क्रम को जारी रख न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने पर होगी।

भारत अगर इस मैच में न्यूजीलैंड को हरा देता है तो वह सीरीज में उसका सफाया कर देगा। टीम इंडिया सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में 12 रन और दूसरा मैच रायपुर में आठ विकेट से जीती थी।

 

भारत की नजर लगातार दूसरी सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी। उसने पिछली सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से हराया था। भारत घरेलू मैदान पर पिछली बार 2010 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में सभी मैच जीतने में सफल रहा था। तब उसने पांच मैचों की सीरीज को 5-0 से अपने नाम किया था। उस सीरीज में गौतम गंभीर टीम इंडिया के कप्तान थे।

वेदर रिपोर्ट और पिच कंडीशन


इंदौर के होलकर स्टेडियम की पिच पर हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा रही है। कारण, यहां का मैदान छोटा है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग चुन सकती है। रिकॉर्ड देखने से पता चलता है कि इस मैदान पर खेले गए पिछले 5 में से 3 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है। 2 मैच स्कोर चेज करने वाली टीम ने जीते हैं।
होलकर में पहली पारी का औसत 307 रन रहा है।

 

 


कब है भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे? फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी यानी मंगलवार को खेला जाएगा।भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

टॉस दोपहर एक बजे होगा। भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं। इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार (Hotstar) एप पर देखी जा सकती है।

 


डीडी फ्री डिश पर आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके लिए किसी भी तरह के शुल्क की आवश्यक्ता नहीं होती है। अगर आपके घर में टाटा स्काई का कनेक्शन है तो आप टाटा प्ले एप पर भी यह मैच देख सकते हैं। इसके लिए भी आपको अतिरिक्त शुल्क की जरूरत नहीं होगी।

 

 

 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11


भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रजत पाटीदार/हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे, हेनरी निकोल्स, डेरेल मिचेल, टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली/डग ब्रेसवेल, लॉकी फर्ग्यूसन/जैकब डफी, ब्लेयर टिकनर।

 

 

Share this story