×

भारत और न्यूजीलैंड के वनडे सीरीज के बीच मशहूर खिलाड़ी ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल!

भारत और न्यूजीलैंड के वनडे सीरीज के बीच मशहूर खिलाड़ी ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल!

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शान मसूद ने शादी कर ली है। 20 जनवरी को उन्होंने निशा खान से शादी रचाई है। जिसके बाद अब 27 फरवरी को कराची में बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा।

 

जिसमें पाकिस्तान के कई स्टार क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं। वहीं उनकी शादी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी, मौजूदा क्रिकेटर शाबाद खान समेत अन्य कई खिलाड़ी मौजूद रहे।

 

आपको बता दें कि मसूद के घर पर पिछले एक हफ्ते से शादी के कार्यक्रम चल रहे थे। जिसके बाद क्रिकेटर शान मसूद और निशा खान ने 20 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे है। अब दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनमें शान मसूद अपनी वाइफ निशा को किस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। निशा ने अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी।

दोनों का एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर यह मुद्दा ट्रेंडिंग टॉपिक बना रहा। शान मसूद ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 27 टेस्ट मैच, 5 वनडे मैच और 19 टी-20 मैच खेले हैं। वह पाकिस्तान के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 भी खेल चुके हैं।

बता दें कि शान मसूद ही वह खिलाड़ी हैं, जिन्हें बाबर आजम की जगह वनडे और टेस्ट का कप्तान बनाए जाने की बात हो रही है। उन्होंने हाल ही में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट के लिए भी करार किया है। शान मसूद पाकिस्तान के बड़े बैंकर मंसूर मसूद खान के बेटे हैं।

Share this story