×

Mohammed Shami को लगा बड़ा झटका! अब हर महीने पत्नी और बेटी को देने होंगे इतने लाख रुपये...

Big blow to cricketer Mohammed Shami: पत्नी हसीन जहां विवाद मामले में कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

cricketer Mohammed Shami: शमी की पत्नी हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग-अलग रह रहे हैं। शमी फिलहाल टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त हैं। 5 साल बाद हसीन जहां को कानूनी लड़ाई में कामयाबी मिली है। क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब हर महीने 50 हजार रुपये देने होंगे।

Cricketer Mohammed Shami: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। कोर्ट ने शमी को पत्नी हसीन जहां को पचास हजार रुपए महीना गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है। कोलकाता की एक कोर्ट ने शमी को यह आदेश दिया है।

 

 

शमी की पत्नी हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग-अलग रह रहे हैं। शमी फिलहाल टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त हैं। 5 साल बाद हसीन जहां को कानूनी लड़ाई में कामयाबी मिली है। क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब हर महीने 50 हजार रुपये देने होंगे।

 

 

 

पश्चिम बंगाल में 24 परगना (साउथ) की एडीजे 5 फास्ट ट्रैक कोर्ट ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mahammad Shami) के खिलाफ पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शिकायत पर अपना फैसला सुनाया है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इस मामले पर सुनवाई करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट ने मोहम्मद शमी को हर महीने 50 हजार रुपये देने का आदेश दिया है।

गौरतबल है कि इससे पहले अदालत उनकी नाबालिग बेटी की परवरिश के लिए 80 हजार रुपये महीना देने का आदेश पहले ही दे चुकी हैं। इस तरह से आज के आदेश के बाद अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब अपनी पत्नी हसीन जहां और बेटी के खर्चे के लिए हर महीने 1 लाख 30 हजार रुपये देने होंगे।

हसीन जहां ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

दरअसल, हसीन जहां और क्रिकेटर मोहम्मद शमी की साल 2014 में शादी हुई थी, दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट, दहेज उत्पीड़न और क्रिकेट फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

ये मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा , हालांकि फिक्सिंग को लेकर बीसीसीआई की जांच में वो निर्दोष साबित हुए थे, जिसकी वजह से मोहम्मद शमी आज भी इंडियन टीम का हिस्सा बने हुए हैं।

Share this story