×

अपनाएं प्रदीप मिश्रा द्वारा बताया गया यह वशीकरण मंत्र, केवल तीन महीने के भीतर वश में आ जाएगी लड़की

The girl will come under control within three months: तीन महीने के भीतर वश में आ जाएगी लड़की, अगर अपना लिया प्रदीप मिश्रा के बताए ये ‘वशीकरण’ मंत्र

The girl will come under control within three months: वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि विवाह के लिए अशोक सुंदरी नाम की जगह पर सोमवार की अष्टमी के दिन हल्दी की सात बिंदी लगाकर वही बिंदी लड़की अपने हस्तकमल पर लगा लेती है और जिस कमरे में रहती है, वहां छापा लगा लेती है, या परिंदे को छू लेती है।

 

सीहोर, मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतों के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है।

 

 

 

इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा तीन महीने में मनचाहा विवाह का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 


वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि विवाह के लिए अशोक सुंदरी नाम की जगह पर सोमवार की अष्टमी के दिन हल्दी की सात बिंदी लगाकर वही बिंदी लड़की अपने हस्तकमल पर लगा लेती है और जिस कमरे में रहती है, वहां छापा लगा लेती है, या परिंदे को छू लेती है।

 

 

 

उसी जगह पर यदि वहां कोई लड़का भोजन कर लेता है तो तीन से चार महीने में उसकी शादी तय हो जाती है। यदि कोई दोष होता है तो अशोक सुंदरी नाम की जगह पर बेल पत्र चढ़ाने पर मंगल योग बन सकते हैं।

 

 

 

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, लोग भी उनका ये वीडियो देखकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

गौरतलब है कि प्रदीप मिश्रा इन दिनों मध्य भारत सहित देश के कई हिस्सों में बेहद पॉपुलर हो रहे हैं। वहीं, उनके ऑफिशियल चैनल पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिनमें दावा किया जाता है कि प्रदीप मिश्रा के नुस्खे से उन्हें लाभ हुआ।

कई लोगों ने तो ये भी दावा किया है कि ‘एक लोटा जल सभी समस्या का हल’ का उपाय करने से उनकी सरकारी नौकरी लग गई।

रोज होती है पति पत्नी के बीच लड़ाई तो अपनाएं, पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, दोनों के बीच खूब बरसेगा प्यार

मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है।

उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है।

इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पंडित मिश्रा पति पत्नी के बीच झगडे को सुलझाने का उपाय देते हैं।


वीडियो में पंडित मिश्रा कहते है कि यदि घर में तनाव चल रहा है, पति पत्नी का झगड़ा अदालत तक पहुंच गया है, या बात तलाक तक पहुंच गयी है तो एक श्रीफल से इन सब चिंताओं का निवारण हो जायेगा। उन्होंने बताया कि ऐसे घरवालों को एक श्रीफल पर पति पत्नी के नाम और तुमरुका जी का नाम लेकर लच्छा मौली लपेट लेना चाहिए।

इसके बाद उसे पूरे घर में घुमाया जाये। पंडित जी दावा करते है कि यदि उस श्रीफल को फिर शंकर जी के मंदिर में समर्पित कर दिया जाए तो पति पत्नी में प्यार बढ़ने लगेगा। अगर तलाक की भी बात चल रही होगी तो वो बात भी सुलझ जाएगी।

 

Share this story