×

पंडित प्रदीप मिश्रा का बताया हुआ यह उपाए बदल देगा आपकी किस्मत, बस करना होगा ये छोटा सा काम

Stop Worrying about Debt: पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाए बदल देगा आपकी जिंदगी, बस करना होगा ये छोटा सा काम

Stop Worrying about Debt: पंडित प्रदीप मिश्रा के मुताबिक, अगर आपको धन संबंधी समस्या है तो ये अचूक करें। इस टोटके के मुताबिक आपको मंगलवार के दिन शिवलिंग को पके चावल से ढक देना है और फिर उसके बाद उसमें 7 बेलपत्र चढ़ा देना है। ऐसा माना जाता है कि उपाय बहुत ही अचूक है और ऐसा करने से आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी। साथ ही यदि आपने कोई कर्ज लिया है तो वह धीरे-धीरे उससे मुक्ति मिल जाएगी।

 

Stop Worrying about Debt: मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है।

 

 

हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने कर्ज चुकाने के उपाए बताए है।

 

 

 

धन संबंधी समस्या के लिए प्रदीप मिश्रा के उपाय

पंडित प्रदीप मिश्रा के मुताबिक, अगर आपको धन संबंधी समस्या है तो ये अचूक करें। इस टोटके के मुताबिक आपको मंगलवार के दिन शिवलिंग को पके चावल से ढक देना है और फिर उसके बाद उसमें 7 बेलपत्र चढ़ा देना है। ऐसा माना जाता है कि उपाय बहुत ही अचूक है।

और ऐसा करने से आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी। साथ ही यदि आपने कोई कर्ज लिया है तो वह धीरे-धीरे उससे मुक्ति मिल जाएगी।

मसूर की दाल चढ़ाएं भगवान शिव को

साथ ही कर्ज से मुक्ति का एक उपाय वो ये भी बताते हैं कि अपने कर्ज को पूरी तरह से चुकाने के लिए आपको मंगलवार के दिन भगवान शिव को मसूर की दाल का भोग लगाना है और जब आप मसूर की दाल चढ़ाएं तो ॐ ऋंमुक्तेश्वर महादेवाय नमः मंत्र का जाप भी करें।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

साथ ही वह ऐसी सलाह देते हैं कि मंगलवार और बुधवार को किसी को कर्ज नहीं लेना चाहिए, क्योंकि अगर इन दो दिनों में कोई कर्ज लेता है तो उसे चुकाने में काफी परेशानी होती है। इसलिए मंगलवार और बुधवार को किसी भी व्यक्ति को कर्ज नहीं लेने की सलाह दी जाती है।

Share this story