×

शीघ्र होगी धन की प्राप्ति, चमक उठेगी आपकी किस्मत, प्रतिदिन करें ये अचूक उपाय!

Do This Perfect Remedy Everyday: प्रतिदिन करें ये अचूक उपाय, शीघ्र होगी धन की प्राप्ति, चमक उठेगी आपकी किस्मत
Do This Perfect Remedy Everyday: धन प्राप्ति के लिए प्रत्येक सोमवार के दिन भगवान शिव के मंदिर में जाकर दूध मिश्रित जल भगवान भोलेनाथ के शिवलिंग पर अर्पण करें तथा अभिमंत्रित रूद्राक्ष की माला से ‘ऊँ सोमेश्वराय नम:’ का 108 बार जप अर्थात एक माला करें।

 

 

ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।

 

 

वहीं कुछ ऐसे मंत्र भी है जिनका जाप करने से धन अर्जित होता है। प्रतिदिन इन मंत्रों या फिर इन अचूक उपायों को करने से जातकों की किस्मत चमक उठेगी और साथ धन की प्राप्ति होगी।

 

 

धन प्राप्ति के लिए प्रत्येक सोमवार के दिन भगवान शिव के मंदिर में जाकर दूध मिश्रित जल भगवान भोलेनाथ के शिवलिंग पर अर्पण करें तथा अभिमंत्रित रूद्राक्ष की माला से ‘ऊँ सोमेश्वराय नम:’ का 108 बार जप अर्थात एक माला करें।

साथ ही प्रत्येक पूर्णिमा को जल में दूध मिला कर चन्द्र देव को अर्ध्य देकर व्यवसाय/ व्यापार में उन्नति की प्रार्थना करें, तुरन्त ही असर दिखाई देगा।

घर में रुकने लगेगा पैसा

यदि लाख कोशिशों के बावजूद भी घर में पैसा नहीं रूक रहा है तो धन प्राप्ति के लिए एक छोटा सा उपाय करें। हर सोमवार या हर शनिवार को थोड़े से गेहूं में 11 पत्ते तुलसी तथा 2 दाने केसर के डाल कर पिसवा लें।

बाद में इस आटे को सम्पूर्ण आटे में मिला लें। घर में माँ लक्ष्मी का वास होगा और माँ लक्ष्मी की कृपा से आपका धन दिन दूना रात चौगुना बढऩे लगेगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पीपल के पेड़ को दे जल

घर में माँ लक्ष्मी जी के स्थाई वास के लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध व घी का मिश्रण कर लेंवे, अब इस मिश्रण को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाले। इसको करने से घर में माँ लक्ष्मी जी का स्थाई वास होता है।

मिट्टी के बर्तन से आएगी सुख-समृद्धि

घर में सुख-समृद्धि और धन प्राप्ति के लिए एक मिट्टी के उत्तम बर्तन में कुछ सोने व चांदी के सिक्के लाल कपड़े में बांधकर रखें। इसके बाद बर्तन को धान (गेहूं ,चावल) से भर कर घर के वायव्य (उत्तर-पश्चिम) में रख दें।

ऐसा करने से घर में माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता रहेगा एवँ कभी कोई अभाव नहीं रहेगा।

शुक्रवार के दिन करे ये उपाए

धन प्राप्ति के लिए प्रत्येक शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी जी के सामने सोने के जेवर रखें और उन पर केसर का तिलक लगाएं, फिर कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें एवँ माँ लक्ष्मी जी के साथ साथ भगवान विष्णु के ॐ लक्ष्मीपतये नमः का 108 बार जप करे।

Share this story