×

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचक जया किशोरी के साथ करेंगे शादी?

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचक जया किशोरी के साथ करेंगे शादी?

Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham  will marry with Jaya Kishori?: सुल्ताना का सनातन धर्म में आने के बाद सुभी नामकरण किया गया है। लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर ये दावा कर रहे हैं कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचक जया किशोरी से शादी करने वाले हैं।

 

Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham  will marry with Jaya Kishori?: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का प्रवचन का आज आखिरी दिन था। 7 दिनों तक चले प्रवचन के दौरान उन्होंने अपने दिव्य दरबार से कई लोगों की समस्याओं का समाधान किया, तो वहीं बिलासपुर में सुल्ताना का उन्होंने घर वापसी कराया।

 

 

सुल्ताना का सनातन धर्म में आने के बाद सुभी नामकरण किया गया है। लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर ये दावा कर रहे हैं कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचक जया किशोरी से शादी करने वाले हैं। 

 

 

 

 

दरअसल एक न्यूज चैनल से बात करते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से उनकी शादी के बारे में पूछा गया। अपनी शादी की बात सुनकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जोर-जोर से हंसने लगते हैं और एंकर को कहते हैं, ”बहन आप हमारी शादी की बारात में आना, बहुत जल्द करेंगे शादी।”

 

इस पर एंकर कहती हैं कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी आपके और एक साध्वी (जया किशोरी) के बारे में सोशल मीडिया पर शादी की बात वायरल होते रहती हैं, बहुत सारे मीम्स बनते हैं, क्या यह सच है?

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसपर कहते हैं, ”ऐसा कुछ भी नहीं है, ये एक मिथ और झूठ है। ये एकदम गलत बात है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है जब भी करेंगे डंका बजा करके करेंगे।’ बता दें पिछले कई दिनों से धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली हैं।

एंकर पूछती हैं कि क्या आपने लड़की पसंद कर ली है? पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसका जवाब टाल देते हैं और शो को खत्म करते हुए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि कुछ बातें सामने से होती है, आप सामने आइए, ये बात सामने करेंगे।”

बता दें इसके पहले भी कई बार कथा बोलते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि वो कुंवारा रहने वाले हैं। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि वह अपने घरवालों की पसंद से शादी करेंगे और एक आम परिवार की लड़की से शादी करेंगे।

इसी इंटरनव्यू में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, ”भारत एक हिंदू राष्ट्र है, पता नहीं आप लोग किस दुनिया में जी रहे हो। इसके लिए घोषणा की कोई जरूरत नहीं हैं। बहुसंख्यक लोग हिंदू हैं तो हिंदूराष्ट्र है। अब यहां पर बहुसंख्यक लोग हिंदू नहीं हैं, ये गलत साबित कर दीजिए…।

विश्व में सिर्फ एक ही धर्म है, वो है सनातन धर्म, जो विश्वकल्याण की बात करता हो। सनातन धर्म तो गौरव है, जो वसुधैव कुटुंबकम की बात करता हो। सनातन धर्म हमेशा से विश्व का कल्याण हो, विश्व का मंगल हो, विश्न का जय हो की बात करता है।”

Share this story