×

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों का सच आया सामने, जब मीडियाकर्मी ने भीड़ से महिला को उठाकर मंच पर भेजा, फिर क्या हुआ?

Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का सामने आया सच, मीडियाकर्मी ने भीड़ से महिला को उठाकर भेजा मंच पर, देखिए फिर क्या हुआ

Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री ने एक महिला मीडियाकर्मी से कहा कि आप पंडाल में किसी को भी उठाकर लेक आइए, मैं उनकी समस्या का समाधान करुंगा।

 

Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री की चर्चा इन दिनों पूरे देश में हो रहा है। धीरेंद शास्त्री बते 4 दिनों से रायपुर में प्रवचन कर रहे हैं और यहां रोजाना लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ रही है।

 

 

 

लेकिन बीते दिनों नागपुर के एक शख्स ने दावा करते हुए कहा था कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ढोंग करते हैं, वे दिव्य दरबार में ऐसे लोगों को बुलाते हैं जिन्हें वो पहले ही जानते हैं।

 

 

 

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार को दिव्य दरबार लगाया। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कैमरे के सामने चमत्कार दिखाया।

 

बीते दिनों नागपुर में हुई घटना को लेकर धीरेंद्र शास्त्री मीडियाकर्मियों के निशाने पर थे। रायपुर में प्रवचन के दौरान उनसे कई मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछे।

 

 

इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने मीडियाकमियों के सामने दिव्य दरबार लेकर एक महिला के बच्चे की बिमारियों के बारे पूरी जानकारी दी। इसके साथ ही उस महिला के गांव और कुल देवी के बारे में भी पूरी जानकारी दी।

महिला की पूरी कुंडली बता दी

दरअसल धीरेंद्र शास्त्री ने एक महिला मीडियाकर्मी से कहा कि आप पंडाल में किसी को भी उठाकर लेक आइए, मैं उनकी समस्या का समाधान करुंगा। महिला मीडियाकर्मी ने पंडाल के बीच से एक महिला को मंच पर भेजा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिला से सिर्फ इतना पूछा कि आप क्या करते हैं और इसके बाद पूरी उनकी और उनके बच्चे की कुंडली बता दी।

Share this story