×

‘आमिर खान’ की बेटी ने बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार में अपनाया हिंदू धर्म, फिर से होगा नामकरण, देखिए वीडियो

‘आमिर खान’ की बेटी ने बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार में अपनाया हिंदू धर्म, फिर से होगा नामकरण, देखिए वीडियो
 

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन इन दिनों रायपुर में लगातार जारी है। धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार को दिव्य दरबार लगाकर मीडिया के सामने कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया।

वहीं, शनिवार को बिलासपुर की एक महिला ने हिंदू धर्म अपनाया और आज उनका नामकरण किया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिला का नाम सुल्ताना है और उनका हिंदुत्व अपनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडिया में सुल्ताना ने धीरेंद्र शास्त्री के मंच से वहां बैठे सभी श्रद्धालुओं के सामने बताया कि मैं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली है। मेरे घर में तीन भाई बहन और माता पिता हैं। मेरे पिता का नाम आमिर खान है और माता का नाम सरवरी बेगम है।

मैं मूर्ति पूजा करती हूं भगवान बजरंगबली, शंकर भगवान और श्री राम की पूजा करती हूं इसलिए मेरे घर वालों ने मुझे त्याग दिया है। मेरे घर वाले कहते हैं कि मुस्लिम के नाम पर कलंक है, तू मरेगी तो जहन्नुम में जाएगी।

सुल्ताना से जब पूछा गया कि आप हिंदू धर्म में क्यों आना चाहती हो तो उन्होंने बताया कि मेरा मन बोलता है कि हिंदू धर्म से अच्छा धर्म कोई हो ही नहीं सकता। क्यों कि हिंदू धर्म संस्कार और सभ्यता वाला धर्म है, इसमें भाई बहनों में शादियां नहीं होती। इसमें तलाक, तलाक, तलाक बोलकर औरतों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हिंदू धर्म में एक बार शादी हो जाए तो सिंदूर, मंगलसूत्र का महत्व होता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बता दें कि नागपुर के एक शख्स के आरोपों का जवाब देते हुए कल धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने दिव्य दरबार लगाया और यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से ही पंडाल से किसी भी व्यक्ति को भेजने के लिए कहा। फिर जब एक महिला मंच पर पहुंची तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिना कुछ पूछे ही उनकी पूरी कुंडली बता दी थी।

 


 

Share this story