×

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल…. कलेक्टर को कहा ‘उल्लू का पट्ठा और मंत्रियों का चापलूस

Sagar Collector Office Memorandum VIDEO: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल…. कलेक्टर को कहा ‘उल्लू का पट्ठा और मंत्रियों का चापलूस

Sagar Collector Office Memorandum VIDEO: ताजा मामला सागर से सामने आया है जहां सागर कलेक्टर कार्यालय ज्ञापन देने पहुँचे कांग्रेस पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कलेक्टर को उल्लू का पठ्ठा और मंत्रियो का चापलूस तक कह डाला।

 

Sagar Collector Office Memorandum VIDEO: सागर, एमपी चुनाव करीब आते ही नेता अब आपा खोते नजर आने लगे है जिसकी तस्वीरे रोज सामने आ रही है।

 

 

ताजा मामला सागर से सामने आया है जहां सागर कलेक्टर कार्यालय ज्ञापन देने पहुँचे कांग्रेस पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कलेक्टर को उल्लू का पठ्ठा और मंत्रियो का चापलूस तक कह डाला।

 


सागर में पूर्व मंत्री और कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी इकट्ठा होकर कलक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे थे जहां ज्ञापन देने से पहले अपने भाषण में पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी जमकर गरजे।

 

 

उन्होंने सागर कलेक्टर को मंत्रियों का चापलूस और उल्लू का पट्टा तक कह दिया,पूर्व मंत्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के नेता अवैध धंधे कर रहे है और कलेक्टर रेवड़ियों की तरह भाजपा कार्यकर्ताओं को ठेके बांट रहे है।

चौधरी ने आगे कहा कि जनता के पैसों की जो बर्वादी कलेक्टर कर रहे है उसकी भरपाई कलेक्टर को करनी पड़ेगी।

ज्ञापन देने के बाद जब सुरेंद्र चौधरी से उनके द्वारा कलेक्टर को कहे अपशब्दो के बारे सवाल किया गया तो सुरेंद्र चौधरी तुरंत खेद व्यक्त करने लगे।

उन्होंने आवेश में आकर ऐसा बोल देने का कहकर खेद व्यक्त किया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

ज्ञापन के माध्यम से नरयावली विधानसभा के कांग्रेसियों ने मकरोनिया के जग्गू यादव हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ ही नरयावली विधानसभा में किसानों को अतिवृष्टि की राहत राशि दिलाने की मांग की गई।

छावनी कैंट सागर के रहवासी किसानों को राजस्व रिकॉर्ड में दर्ज करने और जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था,

बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर ज्ञापन सौंपा, इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share this story