×

Sex के लिए इतना पागल था पति कि पत्नी के प्राइवेट पार्ट में... रूह कपा देगी पूरी घटना

Sex के लिए इतना पागल था पति कि पत्नी के प्राइवेट पार्ट में... रूह कपा देगी पूरी घटना
SEX के लिए था पूरा पागल…अगर नहीं पूरी होती हवस तो WIFE के प्राइवेट पार्ट…

मध्य प्रदेश से एक हैरान और परेशान करने वाली खबर वायरल हो रही है। हालांकि वायरल खबर भले ही पुरानी हो लेकिन इसे आज भी यादकर के लोग सहम जाते हैं कि कोई पति इतना ज्यादा हैवान हो सकता है जो अपनी ही पत्नी के साथ इतना बुरा और खौफनाक काम कर सकता है।

दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रहने वाली 21 वर्षीय महिला ने अपनी बेहद दर्दनाक कहानी पुलिस को बतायी जिसके सुनकर खुद पुलिस भी काफी हैरान हो गई थी।

मामला इसी महीने का शुरुआत है जब पीडि़त पत्नी ने अपने पति पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्नी की माने तो उसका पति काफी हैवान और अपनी हवस पूरी न होने पर उसके प्राइवेट पॉर्ट तक को नुकसान पहुंचाता था।

इस वजह से वो इतनी डर गई है उसे अब इसकी शिकायत करनी पड़ रही है।’

पीड़ित महिला ने एसपी से मिलकर अपने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए उसे न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।

पुलिस की माने तो महिला नौगांव थाना क्षेत्र के रहने वाली है। उसमें 2 साल पहले मनोज तिवारी नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था और पीड़ित महिला का अपने पति पर आरोप है कि उसका पति उसे सेक्स स्लेव बना कर रखना चाहता था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जब शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला इनकार करती थी तो उसका पति हैवान बन जाता था।

इतना ही नहीं उसका पति हमेशा सेक्स (Sex) की चाहत रखता था और शराब के नशे में वो इतना पागल हो जाता था कि जब उसकी हवस पूरी नहीं होती थी तब वो प्राइवेट पार्ट पर मारता था।

कुल मिलाकर अब पत्नी इससे छुटकारा पाना चाहती है। उसने बताया कि उसके पति ने एक कमरे में उसको कैद करके रखा था और किसी से मिलने नहीं देता था।

इतना ही नहीं सेक्स करने के लिए वो किसी भी हद तक जाता था और उसकी जमकर पिटाई करता था। महिला चाहती है कि पुलिस उस पर फौरन एक्शन ले।

Urfi Javed: उर्फी ने बताया यंग दिखने का जबरदस्त फार्मूला, रोज Sex करने से आप 7 गुना छोटे दिखते हैं!

यह भी पढे:-

Chanakya Neeti: महिलाओं की इन आदतों के आगे मजबूर हो जाते हैं मर्द, नहीं तो...

Chanakya Neeti: महिलाओं की इन आदतों के आगे मजबूर हो जाते हैं मर्द, नहीं तो...

Chanakya Neetiचाणक्य ने नीति में महिलाओं की ताकत के बारे में जिक्र किया है। चाणक्य कहते हैं कि महिलाओं में तीन शक्ती होती हैं जिनके आगे पुरुष बेबस हो जाते हैं।

महिलाओं की सुदंरता ही उनकी सबसे बड़ी ताकत होती है।

आचार्य चाणक्य ने महिलाओं की उन्नति के लिए कई विचार साझा किए है। इन विचारों को अगर सही समय पर सही तरीके से अमल में लाया जाए तो सफलता जरूर मिलती है।

शास्त्रों में तो स्त्री को शक्ति का स्वरूप माना गया है, लेकिन चाणक्य ने बताया है कि स्त्रियों की सबसे बड़ी शक्ति क्या होती है। 

एक श्लोक के जरिए चाणक्य ने महिलाओं के अलावा ब्राह्मण, राजा (लीडर)की सबसे बड़ी ताकत का जिक्र किया है।

स्त्री की ताकत

चाणक्य कहते हैं कि महिलाओं के लिए उनकी सबसे बड़ी ताकत होती है मधुर वाणी। इसके अलावा चाणक्य ने महिलाओं के सौंदर्य को भी उनकी शक्ति बताया है लेकिन मधुर वाणी के आगे शारीरिक सुंदरता को कम आंका जाता है, जो उचित है।

मधुर वाणी के दम पर स्त्रियां हर किसी को अपना मुरीद बना लेती हैं। मधुर बोलने वाली स्त्री का हर जगह सम्मान होता है, स्त्री का ये गुण कुल का मान बढ़ाता है और इस शक्ति की बदोलत घर की कई पीढ़िया को अच्छे संस्कार मिलते हैं।

ब्राह्मण की शक्ति

चाणक्य के अनुसार ब्राह्मण का ज्ञान ही उसकी सबसे बड़ी ताकत और पूंजी है। इसी के दम पर वह समाज में पद और प्रतिष्ठा पाता है। 

आचार्य चाणक्य कहते ज्ञान न सिर्फ ब्राह्मण बल्कि हर व्यक्ति की शक्ति होता है। विपरित हालातों में ज्ञान ही वह शक्ति है जो संकटों से उबारने में मदद करती है।

राजा की ताकत

राजा का लंबे समय तक सत्ता में रहना उसके स्वंय के बाहुबल पर निर्भर करता है। राजा के पास तमाम मंत्री-संत्री होते हैं बावजूद इसके अगर राजा दुर्बल है तो वह ज्यादा दिन तक राजगद्दी पर नहीं टिक सकता।

 राजा स्वंय शक्तिशाली होगा तो अपने शासन को भी ठीक तरीके से चला पाएगा। लीडर के तौर पर समझें तो जब तक लीडर मानसिक और शारीरिक तौर पर मजबूत नहीं होगा तो न ही मैनेमेंट ठीक होगा और न ही संस्थान तरक्की कर पाएगा।

नोट: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। लाइव भारत न्यूज़ इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है।

Share this story