×

अब बल्ब जलाते ही भागेंगे मच्छर, बल्ब देता है बिजली का ऐसा झटका की सेकेंडों में होगा मच्छरों का सफाया

 CRITICA Electric Mosquito Killer को Flipkart
अब बल्ब रोशनी देने के साथ ही मच्छरों से भी दिलाएगा छुटकारा। 

मौसम में गर्माहट आते ही घरों में मच्छरों की तादाद बढ़ने लगती है। ऐसे में बाजार में मौजूद केमिकल्स, स्प्रे और रिफिल्स भी काम नहीं आती हैं। अगर आप भी परेशान हैं तो ये उपाय कर मच्छरों से छुटकारा पाया जा सकता है। आज हम आपके लिए एक ऐसा बल्ब लेकर आए हैं, जिसे लगाते ही कमरे के सारे मच्छर गायब हो जाएंगे।

 

 

साथ ही इसकी खासियत है कि इसे लगाने के बाद कमरे में धुआं भी नहीं होता है। कई लोगों को धुएं से भी एलर्जी होती है तो ये बल्ब उनके लिए भी काफी अच्छा काम करता है। आज हम आपको इसकी कीमत और अन्य चीजों के बारे में भी बताएंगे। 

 



CRITICA Electric Mosquito Killer को Flipkart से आसानी से खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट से इस बल्ब को खरीदने पर 73% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी MRP 899 रुपए है जबकि डिस्काउंट के बाद इसे मात्र 239 रुपए में खरीदा जा सकता है।

 

 

 

साथ ही इसे कमरे में कहीं पर भी फिट किया जा सकता है। इसके लिए केवल एक होल्डर चाहिए होता है। यानी आपको बस पुराने बल्ब को उतारकर इसे होल्डर में लगाना होगा।

 

 



जानिए कैसे करता है काम? 

ये मच्छरों को मारने का भी काम करता है। यानी इसे प्लग में लगाने के बाद मच्छरों की छुट्टी की जा सकती है। क्योंकि इसके पास आते ही मच्छर खुद मर जाते हैं। इसके बाद किसी प्रकार की कोई आवश्यकता नहीं होती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Personal Care Products पर 65 रुपए की छूट मिलती है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% Cashback भी मिलता है। इसमें इलेक्ट्रिक बग भी मिलता है।

 



ये मच्छर भगाने के साथ घर भी रोशन कर देता है। यानी एक बल्ब से दो फायदे हो जाते हैं। कंपनी की तरफ से इस प्रोडक्ट पर वारंटी भी दी जाती है। लेकिन ये वारंटी पाने के लिए पक्का बिल होना अनिवार्य है। साथ ही प्रोडक्ट के टूटने-फूटने की भी कोई सुनवाई नहीं होती है।

Share this story