×

ससुर ने अपनी ही बहू को बना लिया दुल्हन! सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल...

The father-in-law made his own daughter-in-law his bride! Video going viral on social media...
देखे वीडियो...

आज का दौर सोशल मीडिया का है। हर कोई स्मार्ट चलाता है सोशल मीडिया के कोई न कोई प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। हर रोज सोशल मीडिया पर एक बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं।

कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है। एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला ऐसे आदमी से शादी कर लेती है, जिसकी हम कल्पना नहीं कर सकते हैं।

तो चलिए जानते है आखिर वीडियो में है क्या…

 सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक बुजुर्ग शख्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो में महिला का कहना है कि उसने अपने ससुर से ही शादी की है।

महिला आगे कहती है कि हमारे पति की मौत हो चुकी है। इसलिए हमने शादी की। इस पर युवक पूछता है कि क्या ससुर से शादी करना ठीक है। युवक का कहना है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

जिस पुरुष से महिला की शादी हुई है, उसका कहना है कि वह उसका ससुर है और मेरा बेटा मर गया है, इसलिए हमने शादी की है। हम दोनों सिंगल हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिक्शन

इस वीडियो को एक ट्विट यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैडम इस फेक वीडियो की काल्पनिक कहानी की तरह धरती चपटी नहीं है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

समय रहते अपना वीडियो डिलीट कर दें। ऐसे वीडियो अपलोड कर अफवाह फैलाकर लोगों को गुमराह न करें। प्रमाण के तौर पर इस व्यक्ति का एक काल्पनिक वीडियो आपके सामने रख रहा हूं।

एक यूजर ने लिखा कि आदमी वीडियो बनाने कुछ भी कर सकते हैं हमें नहीं पता था कि वीडियो वायरल करने के लिए इतना गिर जाएंगे।


 

Share this story