शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज, जमानत पर आज होगी सुनवाई
खान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के मजिस्ट्रेट करने वाले हैं. आर्यन को पहले एक दिन की और फिर 7 अक्टूबर तक की कस्टडी किला कोर्ट ने दी थी. इस दौरान एनसीबी ने उनसे ड्रग्स को लेकर पूछताछ की. 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कोर्ट में एक बार फिर पेशी हुई थी, मजिस्ट्रेट ने एनसीबी को उनकी कस्टीडी आगे देने से इनकार कर दिया. आज आर्यन खान की जमानत की सुनवाई मुंबई के कोर्ट में होनी है. ऐसे में उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी यह समय आने पर पता चलेगा.  
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के मजिस्ट्रेट करने वाले हैं. आर्यन खान पिछले 7 दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में हैं. उन्हें मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में चलने वाली ड्रग पार्टी का हिस्सा होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हिरासत में लिया गया था. 2 अक्टूबर, शनिवार को उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बताया गया है कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं.

आज आर्यन खान की जमानत की सुनवाई मुंबई के कोर्ट में होनी है. ऐसे में उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी यह समय आने पर पता चलेगा

11 बजे होगी आर्यन के केस की सुनवाई -

गुरूवार को कोर्ट में पेशी के बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान की जमानत की अर्जी पर काम शुरू कर दिया था. आज इस जमानत की अर्जी पर सुनवाई  होगी. आर्यन खान ने एनसीबी के दफ्तर में रात गुजारी है, क्योंकि जेल जाने के लिए उनका कोविड टेस्ट नहीं हुआ था और समय भी निकल चुका था।

एनसीबी ने अदालत में जमानत का विरोध किया-

 एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ने ड्रग्स लिया और ड्रग्स खरीदी भी.एनसीबी का कहना है कि 17 लोग जिनको लेकर जिरह हो रही थी, उन सभी लोगों का सिंडिकेट है. उनमें से 9 लोग क्रूज पर एंटर करने से पहले मिल हैं, बाकी लोग हैं उसमें पैडलर्स हैं. दो लोग ऐसे हैंं जिनके पास से कमर्शियल क्वांटिटी में नशीला पदार्थ मिला है.एनसीबी का कहना था कि इस मामले की सुनवाई एनडीपीएस कोर्ट में होनी चाहिए थी, एनसीबी ने अदालत में खुद कहा कि आर्यन खान के पास कुछ मिला ही नहीं. बाकी लोगों के पास नॉन कमर्शियल क्वांटिटी में ड्रग्स मिला है. एनसीबी का कहना है कि क्वांटिटी पर मत जाइए ये लोग रेव पार्टी के तहत वहां गए थे. इन लोगों को जहाज पर यह कहकर बुलाया गया था कि यहां पर ड्रग्स पार्टी होगी और ड्रग्स दी जाएगी.

अब एनसीबी को इस मामले में चार्जशीट फाइल करनी पड़ेगी.चार्जशीट में एनसीबी ने आर्यन खान पर जो आरोप लगाएं हैं उसका जिक्र करना होगा. 

Share this story