×

मसाज पार्लर में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, मौके से कई लड़के लड़कियां बरामद...

Prostitution racket exposed: मालिश फिर शुरू होता था जिस्मफ़रोशी का रंगीन खेल, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल 7 गिरफ्तार

Prostitution racket exposed: जब स्पॉ में छापा मारा तो वह पहले से थाईलैंड की छः लड़किया और एक ग्राहक मौजूद था। सभी को फ़ौरन हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने मौके से नकदी मोबाइल फोन बरामद कर कुल रुपये 75,400 का सामान भी जब्त किया हैं।

 

पुलिस ने स्पॉ की आढ़ में चल रहे जिस्मफ़रोशी के गोरखधंधे का खुलासा किया हैं। पुलिस की विशेष टीम ने इस मामले में एक ग्राहक और छह विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई सभी लड़किया विदेशी हैं।

 

 

इस हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ गुजरात के महानगर सूरत में हुआ हैं।

 

 

असल में सूरत रेंज के एन्टी ह्युमन ट्रेफिकिंग युनिट (एएचटीयु) को गोपनीय सूचना मिली थी की एक रेजिडेंस में स्पॉ के आढ़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा हैं। पुलिस ने छापेमारी की तैयारी पूरी की।

 

 

उन्होंने जब स्पॉ में छापा मारा तो वह पहले से थाईलैंड की छः लड़किया और एक ग्राहक मौजूद था। सभी को फ़ौरन हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने मौके से नकदी मोबाइल फोन बरामद कर कुल रुपये 75,400 का सामान भी जब्त किया हैं।

 

बताया जा रहा हैं की युवतियां इस काम के एवज में प्रति ग्राहक दो हजार रूपये लेती थी।

बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस, पैसे लेकर लोगों के साथ हमबिस्तर होती थीं, खुद किया खुलासा!

Bollywood's bold actress revealed herself: बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

एक्ट्रेस अपने प्रोफेशन से ज्यादा अपनी परसनल लाइफ के लिए जानी जाती है। शर्लिन चोपड़ा ने साल 2005 में आई फिल्म ‘टाइमपास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Also Read - रात में पत्नी ने दो बार सेक्स नहीं किया तो गुस्साए पति ने कर दी हत्या, सास से कहा आपकी बेटी...

शर्लिन का फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा था। शर्लिन द्वारा की गईं फिल्मों में जवानी दीवानी, दिल बोले हडिप्पा, रकीब, रेड स्वास्तिक, नॉटी बॉय आदि शामिल हैं। फिल्मों से ज्यादा शर्लिन अपनी बोल्ड छवि खासकर टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट के चलते चर्चाओं में रहीं थीं।

एक्ट्रेस ने एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके खूब चर्चे हुए थे।

शर्लिन कई लोगों के साथ पेड सेक्स कर चुकी हैं

शर्लिन ने साल 2012 में सोशल मीडिया पर यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे पैसे लेकर लोगों के साथ सेक्स किया करती थीं। अपने ट्वीट में शर्लिन ने लिखा था कि, ‘पास्ट में मैने पैसों के लिए कई लोगों के साथ सेक्स किया था।’

यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में आगे यह भी लिखा था कि, ‘मैने पेड सेक्स जितने भी लोगों के साथ किया था उनमें से कोई भी मुझे याद नहीं है।’ आपको बता दें कि जैसे ही शर्लिन ने यह खुलासा किया सोशल मीडिया पर ढ़ेरों फैन्स उनके साथ पेड सेक्स की फरमाइश करने लगे थे।

इसके जवाब में शर्लिन ने कहा था कि, ‘ मेरी लाइफ में पेड सेक्स का वो चैप्टर अब समाप्त हो चुका है।’

गंभीर आरोप सजिद खान पर लगाए थे

शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर भी मीटू कैंपेन के दौरान बेहद संगीन आरोप लगाए थे। शर्लिन ने कहा था कि सजिद ने उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर 0 से 10 के बीच रेट करने को कहा था।

शर्लिन ने आगे कहा था कि वे बिग बॉस में जाना चाहती हैं और साजिद को रेटिंग देना चाहती हैं।

शर्लिन का कहना था कि दुनिया भी देखे कि कैसे एक सर्वाइवर एक मोलेस्टर से डील करता है।

Share this story