सीएम योगी के कंधे पर पीएम मोदी का हाथ, फोटो शेयर कर मुख्यमंत्री ने लिखा...
मोदी-योगी की इस तस्वीर पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसते हुए कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा, आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो भाजपा, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा. सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है. जनता ही निकाल देगी. उन्होंने कहा, बेरोजगारी उच्चतम दर पर है, किसानों की समस्याएं उच्चतम दर पर हैं, किसान मारा जा रहा है, महिलाओं का अपमान उच्चतम दर पर है, महिला अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी. राजपूत ने कहा कि भाजपा को वोट की चोट देने का मन जनता बना चुकी है.Live TV

यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन दो तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम योगी के कंधे में हाथ रखे हुए एक गलियारे में टहलते नजर आ रहे हैं. ये तस्‍वीरें सीएम योगी ने एक कविता के साथ ट्वीट की हैं.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. सीएम योगी द्वारा शेयर की गई तस्वीर भी इस मुलाकात के दौरान की बताई जा रही है. सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों तस्वीरें इन नेताओं के बीच की मजबूत तालमेल को दर्शाने के लिए काफी हैं.


 

प्रधानमंत्री सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में घूमते और गहन चर्चा करते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक कविता भी लिखी है और इसके माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं.

उन्होंने लिखा…‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है.’ इससे पहले आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 9.15 बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे. वहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री सीधे 9वें तल पर आयोजित सम्मेलन हॉल में पहुंचे.

सपा ने कहा- तुमसे न हो पाएगा

मोदी-योगी की इस तस्वीर पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि 'तुमसे न हो पाएगा.' उन्होंने लिखा कि यूपी में तो अखिलेश ही आएगा.


मोदी-योगी की इस तस्वीर पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसते हुए कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा, आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो भाजपा, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा. सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है. जनता ही निकाल देगी. उन्होंने कहा, बेरोजगारी उच्चतम दर पर है, किसानों की समस्याएं उच्चतम दर पर हैं, किसान मारा जा रहा है, महिलाओं का अपमान उच्चतम दर पर है, महिला अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी. राजपूत ने कहा कि भाजपा को वोट की चोट देने का मन जनता बना चुकी है.

Share this story