इस नवरात्रि गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 10,001 रुपये का सोना, जानें कैसे करनी है बुकिंग?
gold lpg
इस नवरात्रि गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 10,001 रुपये का सोना, जानें कैसे करनी है बुकिंग?

सरकारी तेल कंपनियों ने बुधवार को घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में 15 रुपये इजाफा किया है, जिसके बाद राजधानी दिल्ली में सिलेंडर का रेट 899.5 रुपये पर पहुंच गया है, लेकिन इस नवरात्रि आपको गैस सिलेंडर की बुकिंग पर आपको 24 कैरेट गोल्ड जीतने का मौका मिल रहा है. Paytm ने LPG सिलेंडर बुकिंग के लिए ‘नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर लॉन्च किया है. इस सोने को जीतने के लिए आपको पेटीएम ऐप से गैस सिलेंडर (Gas Cylinder price) की बुकिंग करनी होगी. आप 7 से 16 अक्टूबर तक इस ऑफर के तहत गैस सिलेंडर की बुकिंग कर सकते हैं. बता दें कि ये ऑफर मौजूदा सिलिंडर की बुकिंग पर भी लागू होगा, जिसके लिए कीमत का भुगतान नहीं किया गया है.

पेटीएम हर दिन 5 लकी विजेताओं का नाम घोषित करेगा, जिनको 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. इसके अलावा सभी प्रतियोगियों को 100 रुपये का रिवॉर्ड मिलेगा. आप पेटीएप के जरिए गैस बुकिंग करेंगे तब ही आपको इसका फायदा मिलेगा. 

ग्राहक पेटीएम ऐप पर ‘बुक गैस सिलिंडर’ फीचर का प्रयोग करते हुए बुक करा सकते हैं. इसके अलावा सभी यूजर्स को हर बुकिंग पर 1000 कैशबैक पॉइंट का पुरस्कार मिलेगा, जिसे टॉप ब्रांड्स की आकर्षक डील और गिफ्ट वॉउचर्स में रिडीम किया जा सकता है. यह नवरात्रि गोल्ड ऑफर (gold offer) तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों, इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलिंडर बुक कराने पर लागू होगा.

कैसे करा सकते हैं बुकिंग?

आपको सबसे पहले बुक गैस सिलेंडर पर क्लिक करना होगा.
इसके बाद में अपना गैस प्रोवाइडर सलेक्ट करना होगा.
अब मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर एंटर करना होगा.
इसके बाद में अपने पसंदीदा पेमेंट मोड को सलेक्ट करना होगा.
इसमें आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेटबैंकिंग को सलेक्ट कर सकते हैं.
इसके अलावा आप पेटीएम पोस्टपेड ऑप्शन के जरिए भी पेमेंट कर सकते हैं.
पेमेंट करते ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा.

इस तरह मिलेंगा गोल्ड

सफलतापूर्वक पेमेंट करने के बाद में आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा.
इस स्क्रैच कार्ड को आप अगले दिन स्क्रैच कर सकते हैं.
स्क्रैच करने के बाद आपको पता पता चल जाएगा कि आपको गोल्ड मिला है या नहीं

जानिए कंपनी ने क्या कहा?

पेटीएम के प्रवक्ता ने बताया कि हम अपने उपयोक्‍ताओं के साथ इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाना चाहते हैं. इसके लिए हम उन्हें एलपीजी सिलिंडर बुकिंग पर कैशबैक और रिवॉर्ड्स ऑफर कर रहे हैं, जो हमारे प्लेटफॉर्म पर होने वाले सबसे लोकप्रिय खर्च में से एक है. हर दिन 5 लकी यूजर्स को पेटीएम पर 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा.

Share this story