जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, सेना के 5 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, सेना के 5 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, सेना के 5 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आतंकियों से हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पांचों जवान बुरी तरह घायल हो गए थे और बाद में वो शहीद हो गए. 

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकियों की कायराना हरकत जारी है. आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों की ओर से लगातार ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. इसी बीच यह दुखद खबर सामने आई. 

सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के जरिए आतंकियों के घुसपैठ का इनपुट मिला था. इशके बाद सुरक्षाबलों ने यहां ऑपरेशन चलाया. आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां मुठभेड़ चल रही है. 

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है. जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. एनकाउंटर के दौरान ही सेना के चार जवान और एक जेसीओ बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में पांचों जवान शहीद हो गए.

Share this story