PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को मिलेगी सोने की अंगूठी, मंत्री का बड़ा ऐलान
PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को मिलेगी सोने की अंगूठी, मंत्री का बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तमिलनाडु इकाई नवजात बच्चों को सोने की अंगूठियां भेंट करेगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत 720 किलोग्राम मछली बांटने का भी कार्यक्रम रखा गया है।

केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन, डेयरी और सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री डॉ. एल मुरुगन ने यह जानकारी दी।

डॉ. मुरुगन टीएन ने बताया कि बीजेपी ने चेन्नई के आरएसआरएम अस्पताल को चुना है। जहां 17 सितंबर को पैदा हुए सभी बच्चों को 2 ग्राम सोने की अंगूठी दी जाएगी। हर एक अंगूठी की कीमत 5000 रुपये के आसपास हो सकती है।

केंद्रीय मत्स्य राज्य मंत्री ने इसके अलावा पीएम मोदी के 72वें जन्मदिन पर 720 किलोग्राम मछली बांटने के कार्यक्रम को लेकर भी जानकारी दी। 

मंत्री मुरुगन ने बताया कि सीएम एमके स्टालिन के विधानसभा क्षेत्र कोलाथुर में प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत मछली वितरण किया जाएगा। इस योजना का मकसद लोगों को मछली की खपत के लिए प्रोत्साहित करना है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन खास तौर पर मनाने जा रही है। 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्‍मदिन है। बीजेपी इस दिन से 2 अक्‍टूबर यानी महात्‍मा गांधी जयंती तक सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएगी।

Share this story