DHL ने तीन शहरों में पूर्ति नेटवर्क के विस्तार के लिए 25 करोड़ का निवेश किया
मुंबई, 11 मई (भाषा) कूरियर, पैकेज डिलिवरी कंपनी डीएचएल सप्लाई चेन ने दिल्ली और मुंबई सहित तीन नए शहरों में अपने 'भारत पूर्ति नेटवर्क' (आईएफएन) का विस्तार करने की घोषणा की है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि ऐसी सुविधाओं के माध्यम से क्षमता निर्माण में कंपनी ने 25 करोड़ रुपये का निवेश किया है।  कंपनी ने अपना पहला पूर्ति नेटवर्क पिछले साल सितंबर में बैंगलुरु में शुरू किया था।  कंपनी ने कहा कि 'आईएफएन' एक समन्वित पेशकश है, जो पूरे भारत में ई-कॉमर्स ऑर्डर को तेजी से मंजिल तक पहुंचाने में मदद करता है।  भारत में ई-कॉमर्स बाजार 2022 के अंत तक 74.8 अरब डॉलर होने की उम्मीद है। 2025 तक बाजार के लगभग 35 प्रतिशत बढ़कर 188 अरब डॉलर होने का अनुमान है।  कंपनी के अनुसार वर्तमान में डीएचएल, भारत में अपने ई-कॉमर्स संचालन से प्रतिदिन 1,00,000 से अधिक ऑर्डर पहुंचाती है।

मुंबई।  कूरियर, पैकेज डिलिवरी कंपनी डीएचएल सप्लाई चेन ने दिल्ली और मुंबई सहित तीन नए शहरों में अपने 'भारत पूर्ति नेटवर्क' (आईएफएन) का विस्तार करने की घोषणा की है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि ऐसी सुविधाओं के माध्यम से क्षमता निर्माण में कंपनी ने 25 करोड़ रुपये का निवेश किया है।



कंपनी ने अपना पहला पूर्ति नेटवर्क पिछले साल सितंबर में बैंगलुरु में शुरू किया था।



कंपनी ने कहा कि 'आईएफएन' एक समन्वित पेशकश है, जो पूरे भारत में ई-कॉमर्स ऑर्डर को तेजी से मंजिल तक पहुंचाने में मदद करता है।



भारत में ई-कॉमर्स बाजार 2022 के अंत तक 74.8 अरब डॉलर होने की उम्मीद है। 2025 तक बाजार के लगभग 35 प्रतिशत बढ़कर 188 अरब डॉलर होने का अनुमान है।



कंपनी के अनुसार वर्तमान में डीएचएल, भारत में अपने ई-कॉमर्स संचालन से प्रतिदिन 1,00,000 से अधिक ऑर्डर पहुंचाती है।
 

Share this story