×

LPG gas cylinder: इस पार्टी का बड़ा ऐलान, 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, किसानों को मुफ्त में दी जाएगी बिजली

LPG gas cylinder: इस पार्टी का बड़ा ऐलान, 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, किसानों को मुफ्त में दी जाएगी बिजली

LPG gas cylinder: Big announcement of this party, LPG gas cylinder will be available for Rs 500, farmers will be given electricity for free

 LPG gas cylinder: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश की राजनीति की सरगर्मी बढ़ गयी है। चुनाव के मद्देनजर यहां राजनेताओं का दौरा शुरू हो गया है।

 

 

 

अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता वोटरों को साधने में लगे है। इसी बीच अब राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान वे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा ऐलान किया है।

राहुल गांधी ने घोषणा कि है कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद कांग्रेस कोरोना महामारी के दौरान मारे गए लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये का मुआवजा देगी। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि हम किसानों को मुफ्त बिजली और आम उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे।

LPG gas cylinder will available  उन्होंने कहा कि हम 3000 अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोलेंगे और लड़कियों को मुफ्त शिक्षा देंगे। अभी जो गैस सिलेंडर 1000 रुपये में बिक रहे हैं, उन्हें 500 रुपये में दिया जाएगा।

बता दें कि राहुल गांधी ने आखिरी बार 10 मई को गुजरात का दौरा किया था तब उन्होंने दाहोद शहर में आदिवासियों को संबोधित किया था। पार्टी नेताओं ने कहा कि इस बार वह आगामी चुनावों के लिए बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लामबंद करेंगे और इस तरह पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

गांधी की गुजरात यात्रा सात सितंबर को पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करने से दो दिन पहले हो रही है। 3,500 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगा और लगभग 150 दिनों में पूरा होगा।


 


 

Share this story