ऑपरेशन के दौरान महिला रोई तो अस्पताल वालों ने लिया रोने का भी चार्ज, बिल वायरल
ऑपरेशन के दौरान महिला रोई तो अस्पताल वालों ने लिया रोने का भी चार्ज, बिल वायरल

विदेश। एक महिला को सर्जरी के दौरान दर्द में चीखना-चिल्लाना भारी पड़ गया।अस्पताल वालों ने उसके बिल में brief emotion के नाम पर रोने के पैसे अलग से जोड़ लिए। सुनने में ये आपको जरूर अजीब लगेगा, लेकिन यही सच है।अमेरिकी महिला सर्जरी के दौरान दर्द सह नहीं सकी और उसे रोना आ गया।जिसके बाद अस्पताल ने महिला से इसके लिए अलग से चार्ज वसूल लिया। महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिल की एक तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो गई है।इसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।यूजर्स ने इसे बेतुका और हास्यास्पद करार दिया हैं।

मिज नाम की महिला ने चेहरे से तिल हटाने की प्रक्रिया के बाद मिले बिल की एक तस्वीर साझा की।अस्पताल की तरफ से दिए गए बिल में चिकित्सक और सर्जरी सेवाओं के अलावा, "रोने के लिए" 11 डॉलर यानी की 815 रुपये का अतिरिक्त शुल्क जोड़ा गया है।महिला का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया और इसे ट्विटर यूजर्स ने अस्पताल का "बेतुका" और "हास्यास्पद" फैसला करार दिया। महिला ने लिखा कि "तिल हटाना के लिए करीब 16,534रुपये खर्च करना और उसपर भी रोने के लिए अतिरिक्त पैसा देना समझ से परे है।

इस अप्रत्याशित शुल्क को देखकर मिज ने इस बिल को सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया। महिला की यह पोस्ट वायरल हो चुकी है।


खबर लिखे जाने तक मिज के पोस्ट को 15 हजार से ज्यादा रिट्वीट और 1 लाख 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।वहीं, बिल देखने के बाद यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।कुछ ने इस बिल का मजाक उड़ाया है, तो किसी ने कहा है कि हम कैसी दुनिया में जी रहे हैं। एक महिला यूजर ने मिज से सवाल करते हुए हैरानी से कमेंट किया है, क्या यह सच है।वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा है कि क्या आपका हेल्थ केयर फीलिंग को कवर करता है?

Share this story