जब मां को पसंद आया बेटी का दूल्हा, तो करने लगी प्यार, शादी में शामिल होने से किया...
When the mother liked the daugh

एक लड़की दुल्हन बनने से ठीक पहले उस वक्त हैरान रह गई जब उसे पता चला की उसकी मां भी उसके ही मंगेतर को पसंद करती है और उससे प्यार भी करती है।  युवती की मां ने इसी वजह से अपनी बेटी की शादी में शामिल होने से इनकार कर दिया।  

दरअसल बिना पहचान जाहिर किए ऑस्ट्रेलिया की एक युवती ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। युवती ने बताया कि उसकी दुनिया उस वक्त उलट गई जब उसने मां से अपनी शादी में शामिल नहीं होने का कारण पूछा। युवती ने आगे बताया कि उसकी मां ने उसे बताया जिस लड़के से उसकी शादी होने वाली है वो भी उसे पसंद करती है। लड़की ने बताया कि उसकी मां ने स्वीकार किया कि वो भी उसके मंगेतर से प्यार करने लगी थी। युवती ने कहा इसके बाद उसकी जिंदगी तबाह हो गई। युवती ने आगे बताया कि मां के मुंह से यह सुनकर उसका दिल टूट गया। युवती ने कहा मां ने उससे कहा यदि शादी का अवसर भी आया तो वह अपनी इच्छा के मुताबिक चलेगी जिसके परिणामस्वरूप शादी में शामिल नहीं होगी। 

इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उस युवती की मां के खिलाफ हो गए. लोगों ने उसके व्यवहार को गलत बताते हुए किसी विशेषज्ञ से उन्हें मिलने की सलाह दी। इसके बाद युवती ने अपने मंगेतर के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वो एक अद्भुत व्यक्ति है जिससे वो लगभग दो साल पहले मिली थी।  युवती ने लिखा, हमारा वास्तव में प्यारा रिश्ता है और मैं इससे बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकती। 'युवती ने बताया कि वो अपने मंगेतर की मौजूदगी में परिवार के घनिष्ठ रिश्तेदारों के साथ पैदल यात्रा और कैंपिंग पर जाती थी। वीकेंड पर उसका मंगेतर कभी कभी उसकी मां के साथ टेनिस खेलता था और इसी दौरान उसकी मां उसे पसंद करने लगी थी। 

Share this story