शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, अचानक खुफिया कैमरे पर पड़ी नजर तो...
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद Windsor स्टोर ने जवाब दिया. उसके एक अधिकारी ने कहा- 'हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह कैमरा पिछले ब्रांड का है और एक्टिव नहीं है. हम इसे स्थायी रूप से हटा भी रहे हैं.' कैमरा तस्वीरें/वीडियो लेने लायक नहीं था क्योंकि खराब हो चुका था. हालांकि, नेली के वीडियो को देखने के बाद कई लोग चिंतित थे, खासकर वे लोग जिन्होंने हाल ही में उस Windsor स्टोर में कपड़ों का ट्रायल लिया था. Live TV

 शॉपिंग मॉल में कपड़ों का ट्रायल लेते हुए एक महिला को ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा  दिखा।  उसने आरोप लगाया कि ट्रायल रूम  में कैमरे के जरिए महिलाओं की अश्लील तस्वीरें  कैद की जा रही थीं। महिला ने इस कैमरे की तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की 27 वर्षीय नेली वालेंसिया  कैलिफोर्निया के विंटेज फेयर मॉल  में कपड़े खरीदने के बाद ट्रायल रूम में दाखिल हुईं।  Windsor स्टोर में कपड़े ट्राई करते हुए जैसे ही उन्होंने शीशे में देखा तो उनकी नजर कैमरे पर पड़ी। 

कैमरा ट्रायल रूम की छत पर लाइट बल्ब के साथ लगा था।  महिला को ये शीशे में नजर आया. उसने पलटकर जब गौर से देखा तो चौंक पड़ी. नेली ने इसका वीडियो बनाया और अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर कर दिया। उसने मॉल के Windsor स्टोर की कहानी यूजर्स के साथ शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई।  टिकटॉक पर शेयर किए जाने के बाद से इसे 642,000 लोग देख चुके हैं। 

इस घटना को लेकर नेली वालेंसिया ने अपने वीडियो में कहा- 'मैं कितनी पागल हूं।  कपड़े चेंज करते हुए मैंने कैमरे पर गौर किया।  उसने मुझे बिना कपड़े के देखा'। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद Windsor स्टोर ने जवाब दिया। उसके एक अधिकारी ने कहा- 'हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह कैमरा पिछले ब्रांड का है और एक्टिव नहीं है. हम इसे स्थायी रूप से हटा भी रहे हैं। ' कैमरा तस्वीरें/वीडियो लेने लायक नहीं था क्योंकि खराब हो चुका था। हालांकि, नेली के वीडियो को देखने के बाद कई लोग चिंतित थे, खासकर वे लोग जिन्होंने हाल ही में उस Windsor स्टोर में कपड़ों का ट्रायल लिया था। 

Share this story