नौ महिलाओं से एक ही मंडप में शादी करने वाले शख्स ने दिया ऐसा तर्क कि आप भी हो जाएंगे हैरान
[3:20 PM, 11/18/2021] Disu: ब्राजीलियाई मॉडल (Brazilian Model) अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी (Luana Kazaki) के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे. वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था. दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे. हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. [3:20 PM, 11/18/2021] Disu: इस कपल ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं. दोनों ने कहा था कि हमने ऐसे लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित किया, जिनकी लाइफ कोरोना के चलते घर की चारदीवारी में सिमटकर रह गई थी. हमने उन्हें अलग-अलग पोजीशन से लेकर हर-छोटी बड़ी बात बताई, ताकि वो बेहतर फिजिकल रिलेशन का आनंद उठा सकें.

ब्राजील में एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से शादी  रचाई है, वो भी एक ही मंडप में साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो का कहना है कि उन्होंने ऐसा 'फ्री लव' को सेलिब्रेट करने के लिए किया है। 

 एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल आर्थर ओ उर्सो पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था।  अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।  उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने  के विरुद्ध आवाज उठाई है। 

ब्राजीलियाई मॉडल अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे।  वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था। दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे।  हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। 

इस कपल ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं।  दोनों ने कहा था कि हमने ऐसे लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित किया, जिनकी लाइफ कोरोना के चलते घर की चारदीवारी में सिमटकर रह गई थी। हमने उन्हें अलग-अलग पोजीशन से लेकर हर-छोटी बड़ी बात बताई, ताकि वो बेहतर फिजिकल रिलेशन का आनंद उठा सकें। 

Share this story