×

कस्टमर ने पैसे देने से किया इंकार! तो गुस्से में सेक्स वर्कर ने चाकू से काट दिया प्राइवेट पार्ट

The Man Brought the Woman Home for Rs 80: 1 घंटे बाद भी पूरी नहीं की ये डिमांड, फिर चाकू से काट दिया ये अंग

 मामला अफ्रीका के मलावी का है। यहां एक शख्स ने महिला को अस्सी रुपये देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद प्रॉस्टिट्यूट को गुस्सा आ गया और उसने चाकू से शख्स पर अटैक कर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। पुलिस ने बताया कि महिला को अरेस्ट कर लिया गया है। और उस पर गंभीर चार्जेस लगाए गए हैं। मामले के बारे में न्यूज साइट मलावी ने जानकारी दी। बताया जा रहा है कि महिला का नाम पैट्रिसिया विसन है।

 

 

आज के समय में पैसों के लिए लोग कुछ भी कर देते हैं। एक महिला ने पैसों के लिए अपना जिस्म बेचा और जिस्म बेचने के बाद जब कस्टमर उसके पैसे देने से इंकार कर दे तो गुस्सा आना जायज है।

 

 

इसी गुस्से में एक महिला ने शख्स का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद उस महिला को अरेस्ट कर लिया गया है।

 

 

मामला अफ्रीका के मलावी का है। यहां एक शख्स ने महिला को अस्सी रुपये देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद प्रॉस्टिट्यूट को गुस्सा आ गया और उसने चाकू से शख्स पर अटैक कर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। पुलिस ने बताया कि महिला को अरेस्ट कर लिया गया है।

 

 

और उस पर गंभीर चार्जेस लगाए गए हैं। मामले के बारे में न्यूज साइट मलावी ने जानकारी दी। बताया जा रहा है कि महिला का नाम पैट्रिसिया विसन है।

 

 

 

मामला मलावी के मंकी बे का है। मंकी बे पुलिस के प्रवक्ता ऐलिस सिचाली ने बताया कि ये घटना 28 अप्रैल की है। पैट्रिसिया इस शख्स से रात को मिली और दोनों के बीच पैसों के लिए संबंध बनाने का एग्रीमेंट हुआ। ये डील अस्सी रुपए में फ़ाइनल हुई। इसके बाद दोनों शख्स के घर आ गए।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 

यहां एक घंटे के बाद जब पैट्रिशिया ने अपने हक़ के पैसे मांगे तो शख्स ने देने से इंकार कर दिया। इस बात से गुस्साई पैट्रिसिया ने चाकू उठाकर शख्स का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला।

शख्स की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए। इसके बाद शख्स को तुरंत मंकी बे कम्युनिटी अस्पताल में ले जाया गया। यहां डॉक्टर्स ने उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया। मलावी २४ की रिपोर्ट के मुताबिक़, महिला को भी अरेस्ट कर लिया गया है और उस पर सीरियस चार्जेस लगाए गए हैं।

महिला का कहना है कि उसने ये हमला अपने हक़ के पैसों के लिए किया था, जिसे उसके कस्टमर ने देने से इंकार कर दिया था।

Share this story