अनजान शख्स के घर डेट पर पहुंची थी लड़की, सरकार ने उसी वक्त लगा दिया लॉकडाउन, और फिर...
The girl had reached the house of an unknown person on a date, the government imposed a lockdown at the same time, and then...

ज़िंदगी में अगले पल क्या होने वाला है, ये हममें से कोई नहीं जानता. कई बार हमारी ज़िंदगी को बदल देने वाली कोई घटना होने जा रही होती है और हम इससे बेखबर रहते हैं. चीन में एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ. उसे एक ब्लाइंड डेट  पर जाते हुए ये बिल्कुल नहीं पता था कि उसे एक अनजान शख्स के साथ घर में बंद होना पड़ेगा.

ये घटना चीन के झेंगज़ाउ शहर में रहने वाली की वांग नाम की लड़की के साथ हुई. वो अपनी शादी के लिए कुछ लड़के देख रही थी. इनमें से एक लड़के से जब वो मिलने पहुंची, तो सरकार ने उसी वक्त शहर में लॉकडाउन लगा दिया. इसकी वजह से लड़की को उसी अनजान लड़के साथ ही एक घर में रहना पड़ा. अब लड़की इससे जुड़े हुए अनुभव सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा कर रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक वांग के घरवालों ने उसकी शादी के लिए जो लड़के शॉर्टलिस्ट किए थे, उनमें से ही एक लड़के को मिलने वे झेंगज़ाउ शहर आई थी. लड़के ने वांग को अपने घर डिनर पर बुलाया था. उसी वक्त लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद उन्हें एक ही घर में कैद होना पड़ा. अब वांग इस अनुभव से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इसमें लड़का अपनी मेहमान की पूरी आवभगत करता दिखाई दे रहा है. वो घरेलू काम करने के साथ-साथ खाना भी बनाता है और लैपटॉप से ऑफिस का काम भी निपटाता है.

वांग ने अपनी लाइफ से जुड़ा हुआ वीडियो ट्विटर पर भी डाला था, जिसे कुल 60 लाख लोगों ने देखा. इसके बाद उन्हें बहुत से लोगों के फोन आए, आखिरकार वांग को ये वीडियो हटा देना पड़ा. वांग ने बताया कि वे अपने लिए ऐसा पार्टनर चाहती हैं, जो बहुत सारी बातें करे, हालांकि वे जिस लड़के के साथ रुकी हैं वो काफी कम बोलता है. फिर भी वांग उसके खाने और काम करने की आदत से काफी प्रभावित हैं.

Share this story