जोश में होश खो बैठा कपल, पहले जमकर पी शराब फिर लिया वियाग्रा, और फिर बड़ा हादसा
जोश में होश खो बैठा कपल, पहले जमकर पी शराब फिर लिया वियाग्रा, और फिर बड़ा हादसा

एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर जोश में होश खो बैठा. कपल एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने को लेकर इतना उत्साहित हो गया था कि बॉयफ्रेंड को दबाव महसूस होने लगा और उसने ऑनलाइन वियाग्रा मंगवा ली. कपल ने कई बोतल शराब भी पी ली. लेकिन सेक्स मैराथन के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया. तुरंत एंबुलेंस बुलाकर बॉयफ्रेंड को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा.

यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है.रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर खूबसूरत जगह पर एक कमरा बुक किया था. अपनी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए कपल एडवेंचर के कई सामान भी साथ ले गए थे.

कपल ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दी थी. इसके बाद कपल को अहसास ही नहीं रहा कि दोनों काफी नशे में चले गए हैं. इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही हादसा हो गया. गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया. हॉस्पिटल ले जाकर जब बॉयफ्रेंड की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया है. कुछ दिनों के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर करने लगा.

बता दें कि सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट फैक्चर की घटनाएं दुनियाभर से सामने आती रही हैं. पिछले साल ब्रिटेन में रहने वाले एक और शख्स के साथ हादसा हुआ था. 40 साल के उस शख्स का प्राइवेट पार्ट वर्टिकली फ्रैक्चर हो गया था. ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में इस केस को पब्लिश किया गया था.

Share this story