पति को फंसाने के लिए अपने अंडर गार्मेंट दिखाती है पड़ोसन, पुलिस के पास पहुंची बीवी और फिर...
पति को फंसाने के लिए अपने अंडर गार्मेंट दिखाती है पड़ोसन, पुलिस के पास पहुंची बीवी और फिर...
पति को फंसाने के लिए अपने अंडर गार्मेंट दिखाती है पड़ोसन, पुलिस के पास पहुंची बीवी 

पुलिस के पास कई बार ऐसे मामले पहुंच जाते हैं जिसे सुनकर अधिकारी हैरत में पड़ जाते हैं कि आखिरकार क्या किया जाए। कई बार तो एक्शन लेना एक्शन ना लेने से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला पुलिस में शिकायत लेकर पहुंची कि उसकी पड़ोसन उसके पति को अपने अंडरगारमेंट्स दिखाती है। महिला की मांग है कि पड़ोसन को गिरफ्तार किया जाए, उसने यह भी शिकायत कि वह उसके घर के सामने ही अपने कपड़े सुखाती है।

दरअसल, यह मामला मेक्सिको का है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम यूविजा है। उसकी शिकायत है कि उनकी पड़ोसन को गिरफ्तार कर तत्काल जेल में डाला जाए। उसने पुलिस से कहा कि अगर पुलिस ने ऐसा नहीं किया तो उसका घर बहुत जल्दी टूट जाएगा। महिला का का आरोप है कि पड़ोसन जान-बूझकर अपने अंडरगार्मेंट्स अपने बगीचे में सुखाती है, ताकि उसका पति उसकी ओर आकर्षित हो सके। इतना ही नहीं महिला ने यह भी दावा किया कि कई बार उसने अंडरगार्मेंट्स उसके पति को दिखाया भी है।

मैक्सिको के दक्षिणपूर्वी राज्य में रहने वाली इस महिला का ये भी कहना है कि उसने अपनी पड़ोसन को कई बार समझाने की कोशिश की है, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है। और वो ऐसा तभी करती है, जब उनके पति की छुट्टी होती है। महिला ने बताया कि वह अपने पति को कुछ बोल नहीं पाती है, उसके पति भी छुट्टियों के दिन घर के आसपास ही टहलते रहते हैं।

महिला की अजीबोगरीब शिकायत पर पुलिस भी परेशान है कि वो क्या करे, क्योंकि खुले में कपड़े सुखाना तो कोई अपराध नहीं है। पुलिस को समझ ही नहीं आ रहा है कि युविजा और उनकी पड़ोसन के बीच का ये मामला कैसे निपटाए। यह मामला अधिकारियों के पास भेजा गया है। उधर महिला लगातार पुलिस को बता रही है कि जल्द से जल्द इस मामले का समाधान किया जाए, नहीं तो वह कोई कदम उठा लेगी।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस की टीम ने महिला को समझाया है कि पड़ोसन खुले में कपड़े फैलाकर कोई अपराध नहीं कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने दोनों महिलाओं को एक साथ बैठकर अपना विवाद सुलझाने की अपील भी की है। जबकि महिला का कहना है कि पड़ोसन को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं कर पा रही है।

Share this story