घर वालों को बिना बताए मॉडल बनते-बनते बेटी बन गयी पोर्न स्टार, जब परिवार को पता चला तो...
बेटी बन गई पोर्न स्टार, घर वालों को नहीं बताया, और फिर...
घर वालों को बिना बताए मॉडल बनते-बनते बेटी बन गयी पोर्न स्टार, जब परिवार को पता चला तो... 

हर किसी का परिवार उसके लिए सबसे खास होता है। कोई बड़ा काम सभी अपने परिवार से साझा करके ही करते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला पोर्न स्टार बन गई और उसने अपने परिवार वालों को नहीं बताया। इसका खुलासा काफी समय बाद हुआ। जब उस महिला की मां और परिवार एक अन्य सदस्यों को इस बारे में पता चला तो उनके नीचे से जमीन खिसक गई। इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है। टेक्सास में एक मां को उस गहरा वक्त धक्का लगा जब उसने मैगजीन के फ्रंट कवर पर पहली बार अपनी बेटी की न्यूड तस्वीर देखी. उसे उस वक्त पता चला कि उसकी बेटी पोर्न स्टार है.

एक ईसाई मॉडल ने बताया कि उसकी मां को उसके सीक्रेट पोर्न करियर की जानकारी एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर न्यूड तस्वीर देखकर मिली. इस पोर्न स्टार का नाम एडिसन सिन्स है. मॉडल ने बताया कि जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से बाहर निकाल दिया गया. अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली ये मॉडल और पोर्न स्टार उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी, जब वह अपने घर और परिवार से बाहर निकली और एडल्स फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया.

modal

मॉडल ने बताया कि वह कुछ महीनों के लिए अपने इस काम को परिवार से गुप्त रखने में कामयाब रही, हालांकि यह सब तब बदल गया जब उसकी मां ने एक पत्रिका देखी, जिसमें सामने के कवर पर उसकी पूरी न्यूड तस्वीर थी. मॉडल ने कहा, मेरी मां ने लिफाफा खोला और कवर पर मेरी न्यूड तस्वीर देख ली जिसके बाद ''कहर टूट पड़ा." एडिसन ने बताया कि बेहद धार्मिक माता-पिता इस बात से भयभीत थे कि उनकी बेटी एक पोर्न अभिनेत्री के रूप में काम कर रही थी और अपने जीवन को अपने तरीके से जीने की कोशिश कर रही थी.

फिलहाल महिला के माता-पिता डर चुके थे कि उनकी बेटी एक पोर्न स्टार है। इतना ही नहीं जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से भी बाहर निकाल दिया गया।

Share this story