×

70 साल की उम्र में फूल बेचने वाली महिला बनी पोर्न स्टार, सरकार देती है सैलरी

Siobhan Burt Became Adult Star

एडल्ट इंडस्ट्री में कम उम्र और परफेक्ट फिगर वाली युवतियों को ज्यादा तवज्जो दिया जाता है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि 70 साल की महिला ने एडल्ट इं​डस्ट्री में कदम रखा है।

 

 

हैरानी की बात ये है कि यहां की सरकार उसे पेंशन भी देती है। 70 साल की उम्र में महिला के इस कदम से कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई जमकर आलोचना भी कर रहा है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार 70 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली महिला का नाम सियोभान बर्ट है और वह फूल बेचने का काम करती है। एडल्ट इंडस्ट्री में Siobhan Burt को ‘कैरोलिन’ नाम दिया  उन्होंने एक पॉडकास्ट में एडल्ड इंडस्ट्री की अपनी लाइफ के बारे में बताया है।

उन्होंने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं। ये बुजुर्ग महिला पेंशन भी लेती हैं। यही वजह है कि लोग उनके बारे में जानकर हैरानी जता रहे हैं। 

कुछ लोग इस महिला की तारीफ कर रहे हैं, हालांकि, ज्यादातर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कहा, ‘यह महिला काफी खुश करने वाली है, एक किताब लिखो आप। आप ब्रिलियंट हैं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आप दिल से काफी जवान हैं कैरोलिन और आपको देखकर लगता नहीं कि आपकी इतनी उम्र है।’

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

कुछ लोगों का कहना है कि इंटरनेट पर फेमस होने और खबरों में आने के लिए लोग आजकल इस तरह के फैसले ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 70 साल की महिला को अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए।

वहीं, Siobhan Burt ने बताया कि वह एक ऐसी महिला को भी जानती हैं जो 85 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इस महिला को देखने के बाद ही उन्हें लगा था कि वह भी इस इंडस्ट्री में काम कर सकती हैं।

Share this story